main page

Video: पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से पूछा- अपनी जान क्यों दी? आवाज आई- बदलाव के

18 July, 2020 03:02:47 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को के एक महीने बाद भी एक्टर के चाहने वाले सदमे हैं। वहीं अब पॉपुलर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैं ने इसकी मांग की थी। उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ अपने खास यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स से

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को के एक महीने बाद भी एक्टर के चाहने वाले सदमे हैं। वहीं अब पॉपुलर पैरानॉर्मल एक्सपर्ट स्टीव हफ ने सुशांत की आत्मा से बात करने का दावा किया है। सुशांत सिंह राजपूत के फैं ने इसकी मांग की थी। उन्होंने सुशांत की आत्मा के साथ अपने खास यंत्रों की मदद से स्पिरिट बॉक्स सेशन किया। स्टीव ने एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए बताया है कि, सुशांत की आत्मा काफी स्ट्रॉन्ग थी और उनसे बात करके स्टीव को कई अविश्वसनीय अनुभव हुए।स्टीव ने पोस्ट में लिखा है-'उसने मुझे सीधे जवाब दिए। पहले से कहीं ज्यादा स्पष्ट और अपनी ही आवाज में।

Bollywood Tadka

मैं जल्दी ही इसका एक और सेशन करूंगा, जिसमें कई और गहन सवाल पूछना है।' 13 जुलाई को स्टीव ने यह सेशन किया था, जिसमें वह ये देखना चाहते थे कि सुशांत की आत्मा आती है या नहीं। बकौल स्टीव, सुशांत की आत्मा आई थी। स्टीव हफ ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल हफ पैरानॉर्मल अपलोड किया है।


Bollywood Tadka

वीडियो में स्टीव सुशांत का नाम लेकर पूछ रहे हैं कि आपको याद है कि आपकी मौत कैसे हुई। इसके बाद आवाज आती है। स्टीव ने सुशांत से पूछा आप कहां हो तो इस पर मशीन से आवाज आती है-'यहां रोशनी है हफ, उनसे कहो मुझे रोशनी मिल गई है। अब यह रोशनी धीमी हो रही है। वे तुम्हें देख रहे हैं। मैं सच में गॉड से मिलना चाहता था।आप जानते हैं मैं उनसे क्या कहना चाहता हूं। उसकी आत्मा ठीक है और वह स्वर्ग में है।'
 

Bollywood Tadka

जब स्टीव ने पूछा कि आपने अपनी जान क्यों दी तो डिवाइस से आवाज आती है- बदलाव के लिए। वीडियो में स्टीव, सुशांत की आत्मा को काफी मजबूत बता रहे हैं। वीडियो के आखिर में स्टीव ने कहा कि सुशांत अकेले नहीं थे, उनके साथ कोई दो आत्माएं और थीं। हालांकि 'बाॅलीवुड तड़का' इस वीडियो में सुशांत की आत्मा के होने की पुष्टि तो नहीं करता, न ही यह मानता है कि ये सच है, लेकिन यह जरूर स्वीकार करते हैं कि सुशांत को मौत के बाद जो प्यार मिला है, वह उस समय से ज्यादा है जब वे जीवित थे।


Bollywood Tadka

कौन है सुशांत की आत्मा से बात करने वाले स्टीव
 

स्टीव आत्माओं से बात करने का सिलसिला पिछले 10 सालों से चल रहा है। इसके लिए उन्होंने एक डिवाइस एस्ट्रल डोरवे  भी बनाई है। जो उन आत्माओं की आवाज को सुनाती है, जिसे स्टीव बुलाते हैं। स्टीव पैट्रिक स्वेज ओर माइकल जैक्सन की आत्माओं के साथ भी यही सेशन कर चुके हैं।


Bollywood Tadka
 

इसके पहले भी आत्मा से बात करने का दावा कर चुके लोग
 

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनकी आत्मा से बात करने का दावा दो और लोग कर चुके हैं। लूना वेदिका नामक संस्था चलाने वाली डॉ. सशिना ने 28 जून की सुबह अपने यू ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड कर विस्तार से इस मुलाकात के बारे में विस्तार से बताया था। इसके अलावा सुशांत के फैन धोत्रे गुरूजी ने यूट्यूब चैनल पर दावा किया था कि उन्होंने सुशांत की आत्मा से बात की है। उन्होंने अपने वीडियो में पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स शॉन लार्सन और ट्रासा लार्सन से बात की थी। वीडियो में ये बताया कि उनका मर्डर करने वाले ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए थे और वह एक पुरुष है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड किया था।  मुंबई पुलिस सुशांत केस में अभी भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। 35 लोगों के बयानों के बाद उनके मनोचिकित्सक केरसी चावड़ा से पूछताछ की गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस आने वाले हफ्ते में फाइनल जांच रिपोर्ट फाइल कर सकती है।


paranormal expertsteve huffclaimssushant singh rajputspiritBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...