main page

'बिग बाॅस' के घर से निकलते ही पारस की दुल्हिनया बनीं माहिरा, व्हाइट गाउन में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 29 February, 2020 10:36:19 AM

रियलिटी  ''बिग बॉस 13'' अब तक के सभी सीजन में से सबसे सफल सीजन रहा। इस सीजन के सुर्खियों में रहने के कई कारण थे। इस सीजन को दोस्ती के लिए याद किया जाएगा। सलमान खान के शो में  पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सबसे फेमस कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

मुंबई: रियलिटी  'बिग बॉस 13' अब तक के सभी सीजन में से सबसे सफल सीजन रहा। इस सीजन के सुर्खियों में रहने के कई कारण थे। इस सीजन को दोस्ती के लिए याद किया जाएगा। सलमान खान के शो में  पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सबसे फेमस कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।

Bollywood Tadka

दोनों की नजदीकियों ने काफी सुर्खियां बटोरीं। इसी बीच दोनों की कुछ तस्वीरों ने सोशल साइट पर धमाल मचा रखा है। इन तस्वीरों में व्हाइट गाउन में खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं पारस फाॅर्मल कपड़ों में हैंडमस दिख रहे हैं। माहिरा क्रिश्चन दुल्हनिया बने बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

माहिरा और पारस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा और पारस की ये तस्वीरें दोनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान की हैं। दोनों का म्यूजिक वीडियो जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों जब बिग बॉस 13 में थे उस दौरान दोनों के अफेयर की भी काफी अफवाहें उड़ी थीं। मगर दोनों ने के घर से बाहर निकलने के बाद अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा कि दोनों के बीच अब सिर्फ दोस्ती है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पारस छाबड़ा इन दिनों रियालिटी शो  'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रहे हैं। इस शो में वह अपने लिए दुल्हिनया ढूंढ रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

paras chhabramahira sharmacute looklatest picturesshooting setPahiraBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...