main page

BIGG BOSS: 10 लाख रुपए लेकर फिनाले से बाहर हुए पारस, ये हैं टॉप 5 फाइनालिस्‍ट

15 February, 2020 10:29:05 AM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' के फिनाले में कुछ ही समय बचा है। वहीं देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। जी हां-सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह इस शो के पांच फाइनलिस्ट हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के फिनाले में कुछ ही समय बचा है। वहीं देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं। जी हां-सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह इस शो के पांच फाइनलिस्ट हैं। कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की भी बिग बॉस जर्नी समाप्त हो गई है। वो अब शो से बाहर हो चले हैं।

 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं। हर सीजन की तरह इस सीजन में भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं। इस बैग के बारे में तो सभी कंटेस्टेंट ने सोचा लेकिन आखिरी में  ये पैसे लेने का फैसला पारस छाबड़ा ने कर लिया।  

Bollywood Tadka

पारस की जर्नी की बात करें तो बिग बॉस 13 में संस्कारी प्लेबॉय का टैग लेकर आए एक्टर फिनाले आते-आते शो में कहीं गुम हो गए। इस शो को अपने उसूलों पर खेला है। पारस ने गेम की शुरुआत में घर में लव एंगल बनाने की कोशिश की। पहले शहनाज गिल फिर माहिरा शर्मा। माहिरा और पारस की अच्छी दोस्ती हुई और दोनों ने गेम में एक-दूसरे का हर मौके पर साथ दिया।

Bollywood Tadka

शो में पारस छाबड़ा के लिए टर्निंग पॉइंट वहीं था जब इम्यूनिटी टॉस्क में सिद्धार्थ शुक्ला ने शॉकिंग फैसला लेते हुए पारस को सुरक्षित कर दिया था। इसके बाद पारस काफी इमोशनल भी हुए। खैर अब देखना तो बस ये है इन टॉप 5 कंटेस्टेंट में से कौन बनता है बिग बॉस सीजन 13 की ट्राफी किस के नाम होगी।


paras chhabraleavebigg boss 13grand finalesidharth shuklashehnaz gillrashmi desaiBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...