main page

शेफाली जरीवाला की पार्टी में 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट्स की मस्ती, नहीं दिखे सिद्धार्थ-शहनाज

09 March, 2020 01:04:54 PM

सलमान खान का विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13''  चार महीने लंबा चला और फिर ग्रैंड फिनाले के धूमधाम के बीच खत्म हुआ। शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बना हुआ है।

मुंबई: सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13'  चार महीने लंबा चला और फिर ग्रैंड फिनाले के धूमधाम के बीच खत्म हुआ। शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बना हुआ है।

Bollywood Tadka

हाल ही में रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के रीयूनियन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। यह पार्टी शेफाली जरीवाला ने रखी थी। इस पार्टी में पारस छाबड़ा, आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, माहिरा शर्मा शामिल हुए।

Bollywood Tadka

इस बार एक दूसरे पर चिल्लाने और लड़ने की बजाए मजेदार समय बिताया। इस मौके पर मास्टरमाइंड विकास गुप्ता और शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी भी मौजूद थे। सामने आईं इन तस्वीरों में ये कंटेस्टेंट काफी मस्ती कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

घर के झगड़े भुला एक-साथ किया हैंगआउट


बता दें कि ये सेलेब्ल जो जमकर पार्टी करते हुए दिख रहे हैं उनके बीच बिग बॉस 13 के घर में खूब झगड़े हुए थे। माहिरा और हिंदुस्तानी भऊ के बीच काफी अनबन हुई थी जब उन्होंने माहिरा को बड़े होंठों वाली छिपकली बोल दिया था।

Bollywood Tadka

वहीं माहिरा के विशाल आदित्य सिंह के साथ भी मतभेद थे और हमेशा बहसबाजी भी हुई। शो में पारस और विशाल की अक्सर लड़ाई देखने को मिलती थी।

Bollywood Tadka

लेकिन अब दोनों पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं वहीं कुछ कंटेस्टेंट की घर के बाहर भी शो के अंदर जैसा बाॅन्ड देखने को मिला। हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला की शो में अच्छी बॉन्डिंग दिखी थी। रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी दोनों का भाई-बहन का रिश्ता बरकरार है।

Bollywood Tadka


ये कंटेस्टेंट नहीं हुए शामिल

इस पार्टी में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना नहीं थे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


paras chhabramahira sharmaarti singhattendshefali jariwalapartymadhurima tulihindustani bahusidharth shuklashehnaz gillSidNaazBollywoodcelebrityTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...