main page

लाॅकडाउन के बीच पारस-माहिरा ने जरूरतमंदों को बांटा फूड, Video शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं-'दान दिल से करना चाहिए'

08 April, 2020 01:05:52 PM

चीन से फैले कोरोना वायरस के खिलाफ पूरे देश ने जंग छेड़ रखी है। कोरोना को हराने के लिए सरकार के साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अपनी तरफ से योगदान दे रही है। कोई पीएम रिलीफ फंड में दान कर रहा है तो कोई दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहा है।

मुंबई: चीन से फैले कोरोना वायरस के खिलाफ पूरे देश ने जंग छेड़ रखी है। कोरोना को हराने के लिए सरकार के साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अपनी तरफ से योगदान दे रही है। कोई पीएम रिलीफ फंड में दान कर रहा है तो कोई दिहाड़ी मजदूरों की मदद कर रहा है। ऐसे में बिग बाॅस 13 केएक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा भी मदद के लिए आगे आए। पारस और माहिरा ने लॉकडाउन के बीच जरूरतमंदों को फूड पैकेट बांटे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ने साथ मिलकर कई जरूरतमंदों को इस मुश्किल घड़ी में खाना दिया। इस दौरान का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वायरस हुए इस वीडियो में पारस और माहिरा ने मदद तो की ही है लेकिन साथ में अपनी हेल्थ का भी पूरा ध्यान रखा है। दोनों पारस और माहिरा ने समय की नजाकत को देखते हुए गल्वस भी पहन रखे हैं और मास्क भी लगा रखा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को माहिरा ने सोशल साइट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए माहिरा ने लिखा-'मुझे पता है ये वीडियो देख कई लोगों को लग रहा होगा कि हम शो ऑफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हम भी हमेशा से इसी बात में विश्वास रखते हैं कि डोनेशन दिल से करनी चाहिए। ये वीडियो बस हर किसी को प्रोत्साहित करने के लिए थी जिससे इस मुश्किल घड़ी में वो भी आकर योगदान दें। हम सब साथ हैं। फैंस को पारस और माहिरा का ये रूप काफी पसंद आया है।

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो पारस और माहिरा का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'बारिश' रिलीज हुआ था। कपल के साॅन्ग को काफी पसंद किया। इसके अलावा खबरें हैं कि कपल जल्द ही पंजाबी मूवी में नजर आ सकता है। 

 


paras chhabramahira sharmadistribute foodpoor peoplelockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...