main page

अतरंगी लुक में पारस छाबड़ा ने शेयर की तस्वीरें, ट्रोल्स बोले- 'हमारा सस्ता रणवीर सिंह'

Updated 28 September, 2020 12:28:44 PM

एक्टर पारस छाबड़ा सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के दौरान काफी सुर्खियों में रहे थे। पारस छाबड़ा की दर्शकों के बीच काफी चर्चा रही थी और इसी के जरिए उन्हें खास पहचान भी मिली। पारस छाबड़ा इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

मुंबई:एक्टर पारस छाबड़ा सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के दौरान काफी सुर्खियों में रहे थे। पारस छाबड़ा की दर्शकों के बीच काफी चर्चा रही थी और इसी के जरिए उन्हें खास पहचान भी मिली। पारस छाबड़ा इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में उनका अतरंगी लुक देखने को मिला। शेयर की तस्वीरों में पारस छाबड़ा ने 80 के दशक का हेयरस्टाइल और जेब्रा प्रिंट आउटफिट कैरी किया हुआ। इस लुक में उन्हें रेट्रो शेड्स और गले में कई चेन्स कैरी किए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

जैसी ही पारस का ये लुक सामने आया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इस अतरंगी लुक के चलते लोगों ने पारस छाबड़ा की तुलना रणवीर सिंह से करनी शुरु कर दी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक यूजर ने उन्हें रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी तक बता दिया।  वहीं एक अन्य ने लिखा- 'पारस छाबड़ा द ग्रेट रणवीर सिंह बनने की कोशिशकर रहे हैं, लेकिन वह ऐसा कभी नहीं कर पाएंगे।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि रणवीर सिंह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते काफी सुर्खियां बटोरते रहे हैं। पारस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि यह उनका नया लुक है। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि फैन्स को यह पसंद आएगा। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो पारस छाबड़ा हाल ही में अपनी दोस्त और बिग बाॅस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखे थे। पारस की जोड़ी माहिरा शर्मा संग हिट है।फिलहाल पारस कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं, हालांकि इस पर एक्टर ने अब तक ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दिया है।

: Smita Sharma

paras chhabratrollnew retro lookhumara sasta ranveer singhranveer singhLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...