main page

शहनाज के खिलाफ फिर पारस ने उगला जहर, कहा 'सिद्धार्थ के बिना ये कुछ नहीं है'

Updated 13 March, 2020 04:36:26 PM

कलर्स टीवी के स्वयंवर शो ''मुझसे शादी करोगे'' के बीते एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिला। शो में पारस छाबड़ा की शहनाज गिल के भाई शहबाज से जबरदस्त लड़ाई हुई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को मारने कर आएगा। इस लड़ाई के बाद शहनाज गिल ने कंटेस्टेंट संजना गलरानी को खरी खोटी सुनाई। लेकिन इन सब लड़ाइयों के बीच एक बार फिर पारस ने शहनाज के खिलाफ भी जहर उगला।

मुंबई: कलर्स टीवी के स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' के बीते एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिला। शो में पारस छाबड़ा की शहनाज गिल के भाई शहबाज से जबरदस्त लड़ाई हुई। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे को मारने कर आएगा। इस लड़ाई के बाद शहनाज गिल ने कंटेस्टेंट संजना गलरानी को खरी खोटी सुनाई। लेकिन इन सब लड़ाइयों के बीच एक बार फिर पारस ने शहनाज के खिलाफ भी जहर उगला।

Bollywood Tadka

शहबाज संग हुई लड़ाई के बाद पारस काफी गुस्से में थे। उन्होंने मेकर्स से साफ कहा या तो शहबाज शो में रहेगा या फिर वो रहेंगे। पारस ने देर रात नवदीश कौर से बात करते हुए शहनाज गिल और शहबाज दोनों की बुराई की। नवदीश ने पारस से कहा कि उन्हें नहीं लगता वे शो रह पाएंगी। नवदीश की बातें सुन पारस ने उन्हें समझाते हुए कहा-'तू मजे ले। ये लोग कुछ नहीं कर सकते। मेरा बहुत कुछ उखाड़ लेते।

Bollywood Tadka

ये दोनों दिखाते हैं लेकिन कुछ नहीं कर सकते। ये कुछ नहीं है। शहनाज बस सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से है, वरना वो कुछ नहीं है। इसलिए वो छोड़ती भी नहीं है। वो सिद्धार्थ सिद्धार्थ जानबूझकर करती है, ये उसने खुद कहा है। जितनी वो दिखाती है उतनी वो है नहीं। ना ये ना ही उसका भाई। गलती से एक चीज हाथ में आ गई है, उसे लेकर चौड़े हो रहे हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बाॅस के घर में भी पारस की बार शहनाज को लेकर ये सब बातें बोल चुके हैं। बिग बॉस 13 में भी पारस और शहनाज की लड़ाई हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को कई बार जमकर खरी खोटी सुनाई थी। पारस ने शहनाज और माहिरा संग लव ट्रायंगल क्रिएट किया था।

: Smita Sharma

paras chhbaratargetshehnaz gillsidharth shuklaSidNaazMujhse Saadi KarogeBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...