main page

Video: नेशनल टीवी पर पवित्रा पुनिया ने कबूली दो लोगों को एक साथ डेट,कन्फ्यूजन ना हो इसलिए रखा था ये नाम

10 October, 2020 11:51:49 AM

विवादित शो बिग बॉस 14 शुरू होते ही विवादों में आ चुका है। शो की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ चर्चा में आ गई है। फिर चाहे एक पंजाबी सिंगर तुषार का कंटेस्टेंट सारा गुरपाल का पति होने का दावा करना हो या फिर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया को लेकर कमेंट करना हो।

मुंबई: विवादित शो बिग बॉस 14 शुरू होते ही विवादों में आ चुका है। शो की शुरुआत में ही कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ चर्चा में आ गई है। फिर चाहे एक पंजाबी सिंगर तुषार का कंटेस्टेंट सारा गुरपाल का पति होने का दावा करना हो या फिर बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया को लेकर कमेंट करना हो। 

Bollywood Tadka

कुछ दिनों पहले पारस ने भी पवित्र से ब्रेकअप की वजह बताते हुए कहा था कि वो पहले से शादीशुदा होने के बावजूद झूठ बोलकर रिलेशनशिप में थीं। पारस के इस खुलासे के बाद अब खुद पवित्र ने एक साथ दो रिलेशन होने की बात कुबूल की है। हाल ही में  टेलीकास्ट हुए एक एपिसोड में पवित्रा ने कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, निशांत मलकानी, सारा गुरपाल और शहजाद देओल के सामने डबल डेटिंग करने का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

गार्डन एरिया में बैठे हुए सभी सदस्य अपने लव एक्सपीरियंस की बात कर रहे थे। इसी बीच पवित्रा ने कहा- मैं एक साथ दो लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हूं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक ही समय में दो लोगों से फोन पर बात किया करती थीं। दो लोगों से बातचीत में कोई कन्फ्यूजन ना हो इसलिए वो दोनों को नाम के बजाय बेबी कहकर बुलाती थीं।

 

 

शो के दौरान पवित्रा पारस को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती बताई थी। इसके जवाब में पारस ने भड़कते हुए कहा था कि पवित्र शादीशुदा थीं और ये बात उन्होंने छिपाई थी। हालांकि पवित्रा के पति ने खुद पारस को मैसेज करके दूर रहने की सलाह दी थी।
 


paras chhabraEX girlfriendpavitra puniaconfessbigg boss 14videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...