main page

Teaser: पारस ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, शहनाज़ के ऊपर धूल फेंककर लिया बदला

Updated 06 February, 2020 01:03:17 PM

बिग बॉस के फाइनल एपिसोड को कुछ दिन ही बाकी हैं, इस हफ्ते मिले इम्यिूनिटी टास्क में कंटेस्टेंट्स खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। शो में कंट्रेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आ रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस के फाइनल एपिसोड को कुछ दिन ही बाकी हैं, इस हफ्ते मिले इम्यिूनिटी टास्क में कंटेस्टेंट्स खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। शो में कंट्रेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने आ रहा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में रिलीज हुए आज के एपिसोड के टीजर में कि रश्मि टास्क की संचालक है। उनकी ड्यूटी के दौरान शहनाज रश्मि को बताती है कि माहिरा को गेम से बाहर कर दो क्योंकि उनके हाथ बाहर हैं। बाद में रश्मि में माहिरा को कहती हैं कि तुम्हारे हाथ बाहर थे इसलिए तुम गेम से बाहर हो। इस पर माहिरा खुद को बचाने की कोशिश करती हैं लेकिन कामयाब नही हो पाती।



फिर बारी आती है पारस छाबड़ा की। रश्मि उसे भी कहती है कि तुम्हारे हाथ भी बाहर हैं, तुम भी टास्क से बाहर हो। इस पर पारस मानने से इंकार करता है और बिग बॉस को कहता है, लेकिन बीबी कहते है कि संचालक का फैसला आखिरी होगा।

Bollywood Tadka
बाद में शहनाज सभी को कहती है कि ये थी उसकी स्ट्रेट्जी, जो उसने आज बताई है। शहनाज की बात सुनकर पारस को गुस्सा आता है और अपने खोल से बाहर निकलकर शहनाज के ऊपर धूल फेंक देता है। शहनाज कहती है कि तुम ऐसा नहीं कर सकते। इस पर पारस कहता है कि 'दोस्ती नहीं है तो दुश्मनी निभा लो'। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

ParasrevengeShehnazimmunity taskLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates

loading...