main page

होली पर इश्क में डूबे Parents-to-be भारती-हर्ष, 8 महीने की प्रेग्नेंट काॅमेडियन ने यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 19 March, 2022 09:26:25 AM

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बी-टाउन के सबसे फेमस स्टार्स कपल्स में से एक हैं। कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। आए दिन भारती बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अब होली के मौके पर  Parents-to-be भारती-हर्ष ने  रोमांटिक फोटोशूट करवाया। इन तस्वीरों के जरिए अपने आने वाले बच्चे की तरफ से फैंस को रंगों के त्योहार होली की शुभकामनाएं दी। लुक की बात करें तो Mom To Be भारती पिंक कलर की फ्रील वाली ड्रेस में स्टनिंग दिखीं रही हैं।

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया बी-टाउन के सबसे फेमस स्टार्स कपल्स में से एक हैं। कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। आए दिन भारती बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अब होली के मौके पर  Parents-to-be भारती-हर्ष ने  रोमांटिक फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के जरिए अपने आने वाले बच्चे की तरफ से फैंस को रंगों के त्योहार होली की शुभकामनाएं दी। लुक की बात करें तो Mom To Be भारती पिंक कलर की फ्रील वाली ड्रेस में स्टनिंग दिखीं रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हर्ष ब्लैक शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में भारती हर्ष संग रोमांटिक अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में भारती अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हैं। वहीं हर्ष भारती को किस करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना एक हाथ भारती के बेबी बंप पर रखा है।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में भारती जमीन पर बैठकर बेबी बंप को होल्ड करे, नजरें झुकाए कैमरा के लिए पोज कर रही हैं। इन तस्वीरों के साथ भारती ने लिखा-हम तीनों की तरफ से आप सबको हैप्पी होली।❤️

Bollywood Tadka
बता दें भारती सिंह प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में भी जमकर काम कर रही हैं। वह पति हर्ष के साथ कलर्स के रियलिटी शो के हुनरबाज को होस्ट कर रही हैं। इसके  साथ भारती द खतरा खतरा में भी दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Parents to bebharti singhHaarsh Limbachiyaaromantic photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...