main page

अनुपम खेर और परेश रावल ने राहुल के 'जी' तो जावेद अख्तर ने 'रमजान' में चुनाव पर किया ट्वीट

Updated 12 March, 2019 12:19:41 PM

लोकसभा चुनाव की तारीख तय होते ही पूरे देश में एक उत्सव सा माहौल है। जहां कई बॉलीवुड सितारें  चुनाव में अपनी किस्मत अजमाने मैदान में होंगे।

मुंबई.  लोकसभा चुनाव की तारीख तय होते ही पूरे देश में एक उत्सव सा माहौल है। जहां कई बॉलीवुड सितारें  चुनाव में अपनी किस्मत अजमाने मैदान में होंगे। वहीं, कुछ मैदान के बाहर भी अपनी-अपनी पार्टी को अप्रत्यक्ष रूप से सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ मंगलावर को सोशल मीडिया में देखने को मिला। 

Bollywood Tadka

दरअसल, सोशल मीडिया में राहुल गांधी के आतंकी मसहूद अजहर के नाम के आगे जी लगाने पर बबाल खड़ा हो गया है। ऐसे में भाजपा को अप्रत्यक्ष से रूप से अपना समर्थन करने वाले सितारें भी कहा चुप बैठने वाले थे। पहले अनुपम खेर ने राहुल पर निशाना साधते हुए लिखा कि "कुछ लोगों की association ‘G’ लफ़्ज़ से इतनी ज़्यादा है, जैसे 2G, 3G या CWG!!! कि वो एक आतंकी के नाम के आगे भी G लगाना स्वाभाविक ही समझते है। ये आदत का मामला है"।

Bollywood Tadka

वहीं, दूसरी तरफ एक्टर परेश रावल ने राहुल की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि यह हैं 'संस्कार'। इसके बाद रमजान में चुनाव को लेकर खड़े हुए विवाद पर जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "मुझे रमज़ान और चुनावों के बारे में यह पूरी चर्चा घृणित लगती है। यह धर्मनिरपेक्षता का विकृत और विक्षेपित संस्करण है, जो मेरे लिए प्रतिकारक, विद्रोही और असहनीय है। चुनाव आयोग को इस पर विचार नहीं करना चाहिए"।

 

Bollywood Tadka

: Konika

RamzanJaved akhtarelectionsPareshRawalAnupamPKherRahulGandiPM Modinarendra modiazharmasudloksabha election 2019

loading...