main page

परेश रावल ने किया कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट, बोले, 'यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है'

27 January, 2020 06:11:09 PM

सीएए और एनआरसी को लेकर न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी दो गुटों में बंट गए हैं। एक गुट जहां इसके पक्ष में है तो वहीं दूसरा गुट विरोध में। बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल इसके समर्थन में काफी समय से अपनी बात रखते आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सीएए और एनआरसी को लेकर न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी दो गुटों में बंट गए हैं। एक गुट जहां इसके पक्ष में है तो वहीं दूसरा गुट विरोध में। बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल इसके समर्थन में काफी समय से अपनी बात रखते आ रहे हैं। उन्होंने ने कई बार सीएए, एनपीआर और एनआरसी पर अपनी बात रखते हुए ट्वीट किया है। हाल ही में परेश रावल का एक ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, Paresh Rawal Images, Paresh Rawal Pictures, Paresh Rawal Photos

25 जनवरी को किए इस ट्वीट में परेश रावल ने लिखा, 'दोस्तों, आपको यह साबित नहीं करना कि हिंदुस्तान आपके बाप का है। बल्कि आपको यह साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है।' 

Bollywood Tadka, Paresh Rawal Images, Paresh Rawal Pictures, Paresh Rawal Photos

देखते ही देखते इस ट्वीट पर कई यूजर्स के रिएक्शन आने लगे। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले परेश रावल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को भी अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। वह फैंस के साथ साथ विरोधियों को भी ट्विटर पर रिप्लाई देते रहते हैं।

Bollywood Tadka, Paresh Rawal Images, Paresh Rawal Pictures, Paresh Rawal Photos

वर्कफ़्रंट पर, परेश रावल जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाले हैं। अपने फिल्मी करियर में उन्होंने 'ओह माई गॉड', 'वेलकम', 'हेरा-फेरी' और 'संजू' जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग का लोहा साबित किया है। 'हंगामा 2' में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। 


Paresh RawalNRPCAATweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...