main page

परेश रावल के निधन की उड़ी झूठी अफवाह, एक्टर बोले- मैं ठीक हूं और परेशान होने की जरूरत नहीं

Updated 14 May, 2021 05:24:58 PM

कोरोना काल में किसी का भी निधन होना आम बात हो गई है। इसके साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी न किसी की मौत की अफवाहों का भी ट्रेंड चल पड़ा है। बीते दिनों एक्टर मुकेश खन्ना के निधन की उड़ी थी और मुकेश ने बताया था कि वह बिल्कुल ठीक हैं। अब एक्टर परेश रावल के निधन की झूठी खबर ने सभी को परेशानी में डाल दिया है।

मुंबई. कोरोना काल में किसी का भी निधन होना आम बात हो गई है। इसके साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर किसी न किसी की मौत की अफवाहों का भी ट्रेंड चल पड़ा है। बीते दिनों एक्टर मुकेश खन्ना के निधन की उड़ी थी और मुकेश ने बताया था कि वह बिल्कुल ठीक हैं। अब एक्टर परेश रावल के निधन की झूठी खबर ने सभी को परेशानी में डाल दिया है।

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया कि परेश रावल का 14 मई को सुबह 7 बजे निधन हो गया। यह पोस्ट आग की तरह वायरल हो गया। परेश रावल भी अपने निधन की झूठी अफवाह को देख हैरान रह गए और एक्टर ने इस पर बड़ा ही मजेदार रिएक्शन दिया। परेश रावल ने ट्विटर पर अपने निधन की अफवाह वाले वायरल पोस्ट को कोट करते हुए लिखा, 'गलतफहमी के लिए खेद है क्योंकि मैं तो आज सुबह 7 बजे सोया था।' फैंस अब परेश रावल के ट्वीट को लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
 इसके अलावा एक्टर ने मीडिया से बात करते हुए भी इस अफवाह का खंडन किया। जब एक्टर को फोन पर इस बात का पता चला तो वह हंसने लगे। परेश ने कहा- 'नहीं.. नहीं.. धन्यवाद आपकी शुभकामनाओं का। लेकिन सबको बता दें कि मैं ठीक हूं और परेशान होने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है।' 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो परेश को आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में देखा गया था। अब परेश फरहान अख्तर की फिल्म तूफान में उनके कोच के किरदार में नजर आएंगे। पहले ये फिल्म 21 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के हालातों को देखते हुए पोस्टपोन कर दिया गया।

Content Writer: Parminder Kaur

paresh rawalhilariousreactiondeathrumoursBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...