FacebookTwitterg+Mail

'पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोप‍िक पर बोले परेश रावल, कहा- 'मुझसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता'

paresh rawal on modi biopic
09 January, 2019 11:50:25 AM

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ हैं। फिल्म में मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। इसका टैगलाइन हैः देशभक्ति ही मेरी शक्ति है। लेकिन कुछ द‍िनों पहले चर्चा थी कि पीएम मोदी का किरदार एक्टर परेश रावल न‍िभाने वाले हैं। नए पोस्टर के आने के बाद ये कयास लगाए गए कि परेश के हाथ से फिल्म चली गई है। लेकिन इस बात पर परेश रावल ने सारे कंफ्यूजन दूर कर द‍िए हैं।

 

PunjabKesari, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमेज,  विवेक ओबेरॉय इमेज,  परेश रावल इमेज

 

हाल ही में द‍िए एक इंटरव्यू में परेश ने बताया कि उनसे बेहतर पीएम मोदी का रोल कोई नहीं कर सकता है। इस तरह परेश रावल ने व‍िवेक ओबेरॉय की कास्ट‍िंग पर सवाल उठा द‍िए हैं। साथ ही यह भी साफ कर द‍िया है कि पीएम मोदी पर दो फिल्में बनने जा रही हैं। दूसरी फिल्म में खुद परेश रावल पीएम मोदी का किरदार न‍िभाएंगे।

 

PunjabKesari, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमेज,  विवेक ओबेरॉय इमेज,  परेश रावल इमेज

 

बता दें कि परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे इसलिए नहीं बढ़ सकी क्योंकि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, यही तय नहीं हो पाया था। परेश ने अब कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं। जब उनसे पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है, तो उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है। कई सारे लोग इसे बना सकते है। उन्होंने बताया कि वह नरेंद्र मोदी के जीवन के कई सारे ऐसे हिस्सों को दिखाएंगे जिससे लोग अंजान हैं।


paresh rawal hindi news pm modi biopic hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...