main page

आर्यन खान ड्रग केस पर पारेश रावल ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'औलाद को सोचना चाहिए कि बाप का नाम खराब न हो'

Updated 15 October, 2021 01:32:32 PM

एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए हिरासत किया था। इस बाद आर्यन से पूछताछ की गई और 3 अक्तूबर को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद किला कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 13 अक्तूबर को आर्यन की कोर्ट में जमानत पर सुनवाई थी, जिसे टाल दिया था। 14 अक्तूबर को फिर आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जिसे कोर्ट ने रद्द कर दिया। अब कोर्ट 20 अक्तूबर को आर्यन की जमानत पर फैसला सुनाएगी। तब तक आर्यन को आर्थर जेल में कैद रहना होगा।

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्तूबर को क्रूज पर ड्रग पार्टी करते हुए हिरासत किया था। इस बाद आर्यन से पूछताछ की गई और 3 अक्तूबर को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद किला कोर्ट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 13 अक्तूबर को आर्यन की कोर्ट में जमानत पर सुनवाई थी, जिसे टाल दिया था। 14 अक्तूबर को फिर आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई, जिसे कोर्ट ने रद्द कर दिया। अब कोर्ट 20 अक्तूबर को आर्यन की जमानत पर फैसला सुनाएगी। तब तक आर्यन को आर्थर जेल में कैद रहना होगा। आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने के कारण शाहरुख और गौरी खान बहुत परेशान हैं। इस मुश्किल घड़ी में स्टार्स और फैंस शाहरुख का सपोर्ट कर रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख और गौरी पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं। अब एक्टर पारेश रावल ने आर्यन केस पर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
पारेश रावल ने कहा- 'आर्यन के साथ क्या हुआ, उसके बारे में मैं एक पल के लिए भी कोई अनुमान नहीं लगाऊंगा। पूरी रिपोर्ट आ जाने दो, फिर बात करेंगे। नहीं तो क्या है कि नेशनल पासटाइम हो गया है। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद जो सर्कस चला था टीवी पर, लोगों को लॉकडाउन में जो मनोरंजन मिला था, उसमें रिपोर्ट आया नहीं, कुछ हुआ नहीं और लोगों ने ऐसी-तैसी कर दी। मैं तो ये तक कहूंगा कि रिया चक्रवर्ती के भी करियर की वाट लगा दी। इसलिए, मैं कुछ नहीं कहूंगा, जब रिपोर्ट आएगा, तब बात करेंगे और रिपोर्ट आने के बाद भी मेरी बात करना कोई जरूरी नहीं है। मैं कोई थोड़ी जजमेंट पास करूंगा। सबको अपनी जिंदगी, अपना-अपना देखना है। मैं क्यों घर में बैठकर जजमेंट दूं।' 

Bollywood Tadka
पारेश रावल ने आगे कहा- 'रही बात मेरे बेटों की, तो बतौर पिता आप अपनी जिम्मेदारी पूरी करते हैं, लेकिन आप बेटों की जिंदगी कंट्रोल नहीं कर सकते। बेटे जवान हो जाते हैं, तो उनकी जिंदगी अपनी होती हैं। उनको सोचना है। जो करना है, उनको करना है। आप क्या पीछे-पीछे भागोगे कि बेटा कहां जा रहा है, क्या कर रहा है। ये तो मुमकिन ही नहीं है। मैं ये भी नहीं कहूंगा कि आपने संस्कार ऐसे दिए। अरे, घर में संस्कार अच्छे दिए, पर बेटा बाहर जाकर बुरी संगत में आ जाए तो क्या करोगे आप? तो जो सोचना है, औलाद को सोचना है कि मेरे बाप ने मेहनत करके इतना नाम बनाया है, वो नाम न बिगड़े।' काम की बात करें तो पारेश बहुत जल्द फिल्म 'हम दो हमारे दो में' नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पारेश के साथ राजकुमार राव और कृति सेनन हैं।
Bollywood Tadka


paresh rawalreactsaryan khandrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...