main page

देश में अभी तक नहीं आई कोरोना वैकसीन तो परेश रावल ने शेयर किया दोहा 'रहिमन वैक्सीन ढूंढियो, बिन वैक्सीन सब सून'

22 July, 2020 11:34:12 AM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन दुनिया भर में फैलता ही जा रहा है। डॉक्टर्स और साइनटिस्ट दिन-रात एक कर इससे निपटने की कोशिश में जुटे हुए हैं और इसे खत्म करने की वैकसीन ढूंढ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन दुनिया भर में फैलता ही जा रहा है। डॉक्टर्स और साइनटिस्ट दिन-रात एक कर इससे निपटने की कोशिश में जुटे हुए हैं और इसे खत्म करने की वैकसीन ढूंढ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल में कमेंट किया है। उन्होंने कोरोना वायरस की वैक्सीन पर ट्विटर के जरिए एक दोहा शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


परेश रावल ने ट्वीट करते हुए लिखा- 
रहिमन वेकसीन ढूँढीयो 
बिन वेकसीन सब सून ।
वेकसीन बिना ही बीत गये 
अप्रैल मई और जून ।


बता दें अभी तक कोरोना की वैकसीन न आने पर परेश रावल ने दोहे के रूप में अपनी बात सामने रखी है और कहा है कि वैकसीन के बिना ही अप्रैल मई और जून बीत गए हैं।
जानकारी के लिए बता दे बीते 24 घंटे में कोरोना के 37,148 नए मामले सामने आए हैं और अबतक इससे 28,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बीते दिनों ये खबर भी सामने आई थी कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की कोरोना वैक्सीन का ट्रायल काफी हद तक कामयाब रहा है अब इसके उत्पादन की तैयारी भी शुरू हो गई है। इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने अभी से वैक्सीन बनाने का काम शुरू कर दिया है।

  


paresh rawalsharesDohaCoronavaccineBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...