main page

कोरोना संकट के बीच परेश रावल ने किया ऐसा ट्वीट, सातवें आसमान पहुंचा लोगों का गुस्सा

17 May, 2020 07:56:57 AM

भारत में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अब तक देश में 90648 लोग कोरोना से संक्रमित हैं जबकि 2971 लोगों की इस वायरस से मौत हो गई हैं। कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। लाॅकडाउन के कारण आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स काफी एक्टिव हो गए हैं। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल तो वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

मुंबई: भारत में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अब तक देश में 90648 लोग कोरोना से संक्रमित हैं जबकि 2971 लोगों की इस वायरस से मौत हो गई हैं। कोरोना की वजह से देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। इसी वजह से लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। लाॅकडाउन के कारण आम जनता से लेकर बॉलीवुड स्टार्स काफी एक्टिव हो गए हैं। बॉलीवुड एक्टर परेश रावल तो वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Bollywood Tadka

वह राजनीतिक और समसामयिक मुद्दों पर हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

Bollywood Tadka

परेश  ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ समय के लिए लोग सेल्फी लेने की हिम्मत नहीं करेंगे और परेशान भी नहीं करेंगे। एक्टर के इस ट्वीट के बाद लोग उनसे काफी नाराज हो गए। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया और उन्हें फेक हीरो तक बता दिया। 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने परेश के ट्वीट पर लिखा- 'सर, शायद आप गलतफहमी में हैं। आपको स्टार हमने बनाया है। अब लोग आपके साथ सेल्फी नहीं लेंगे। अब देश बदल गया है, उन्हें पता चल गया कि आप लोग फेक हीरो हैं। अब सेल्फी डॉक्टर्स, नर्स, पुलिस और सफाईकर्मियों के साथ लेंगे।' 

Bollywood Tadka

एक और यूजर ने लिखा- 'परेश जी, ये पब्लिक ही है जिसने आपको बुलंदियों पर पहुंचाया।'

Bollywood Tadka

 वहीं दूसरे ने लिखा- 'परेश रावल साहब शायद यह भूल गए हैं कि यह भारत है यहां के लोग जिसे सर पर बिठाते हैं भारी लगने पर जमीन पर ऐसे गिराते हैं कि वह दोबारा खड़ा भी नहीं होता।'

Bollywood Tadka
बता दें कोरोना वायरस पर इससे पहले भी परेश रावल ने एक ट्वीट किया था, जो काफी वायरल भी हुआ था। जब पहली लॉकडाउन की घोषणा देश में की गई थी, तब सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर परेश रावल ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था-' फाइनली सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी नाम मिल ही गया, हिंदी में इसे 'तन दूरी' कहते हैं।' काम की बात करें तो परेश जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ शिल्पा शेट्टी, जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं।


Paresh RawaltweetspeopleselfiecoronavirustrolledBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...