main page

परिधि शर्मा ने अपने शो 'चीकू की मम्मी दूर की' के लिए सीखी यह कला

Updated 31 August, 2021 03:46:17 PM

हमने टेलीविज़न शो के कई प्रोमो देखे हैं, लेकिन ''चीकू की मम्मी दूर की'' के हालिया प्रोमो ने लीजेंड मिथुन चक्रवर्ती के कारण काफी चर्चा बटोरी है। यह शो अपने शानदार प्रोमो के कारण सुर्खियों में रहा है और लोग अब इस बात को लेकर कयास लगा रहे हैं कि चीकू और उसकी मां फिर से कैसे मिल सकते हैं।

नई दिल्ली। हमने टेलीविज़न शो के कई प्रोमो देखे हैं, लेकिन 'चीकू की मम्मी दूर की' के हालिया प्रोमो ने लीजेंड मिथुन चक्रवर्ती के कारण काफी चर्चा बटोरी है। यह शो अपने शानदार प्रोमो के कारण सुर्खियों में रहा है और लोग अब इस बात को लेकर कयास लगा रहे हैं कि चीकू और उसकी मां फिर से कैसे मिल सकते हैं। परिधि शर्मा एक मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी और हमेशा की तरह, वह अपने ऑन-स्क्रीन किरदार नूपुर बनने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं! 

परिधि का इस शो से एक अलग जुड़ाव है क्योंकि वह एक रियल लाइफ मां भी हैं। प्रशंसक निश्चित रूप से उनके अवतार को पसंद करेंगे क्योंकि वह इस भूमिका की तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं! अपने किरदार से जुड़ी तैयारी का बारे में बताते हुए परिधि ने समझाया, “क्लासिकल डांस सीखना मेरे लिए एक कठिन कदम था! विशेष रूप से मुद्राएं क्योंकि आप कोई गलती नहीं कर सकते है। मेरे बचपन के मेंटर का धन्यवाद, जो मेरी तारणहार बनीं और मुझे सही मुद्रा के साथ उत्कृष्ट क्लासिकल डांस करने का विश्वास दिलाया। मुझ पर उनके विश्वास ने मुझे अपनी बेटी के साथ क्लासिकल डांस का अभ्यास शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया।  मैं वास्तव में धन्य हूं और हमारे शो चीकू की मम्मी दूर की पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। ” 

परिधि शर्मा के साथ, वैष्णवी प्रजापति उनकी बेटी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। स्टार प्लस हमेशा अपने दर्शकों के लिए अद्वितीय और अद्भुत कांसेप्ट पेश करता आया है। और इस बार चीकू की मम्मी दूर की के साथ, वे स्क्रीन पर प्रशंसकों के लिए पहले कभी नहीं देखा गया कांसेप्ट पेश करने के लिए तैयार है। अपने आकर्षक दृष्टिकोण के कारण, यह शो सभी के साथ भावनात्मक जुड़ाव स्थापित करने में सफल रहेगा। आइए इंतजार करें और देखें कि कैसे चीकू की मम्मी दूर की सभी के दिलों में एक खास जगह बनाती है!


Paridhi SharmaChikoo Ki Mummy Durr Keinew showपरिधि शर्माचीकू की मम्मी दूर की
loading...