main page

'चीकू की मम्मी दूर की' से परिधि शर्मा कुछ इस तरह अपने रियल और रील लाइफ को करती हैं मैनेज

Updated 08 September, 2021 04:18:50 PM

''चीकू की मम्मी दूर की'' के साथ, स्टारप्लस ने अपने गैलेक्सी में एक और सितारा जोड़ लिया है। शो की शुरुआती चर्चा को इसके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला है। इस शो में परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति ऑन-स्क्रीन मां-बेटी की भूमिका निभा रहे हैं।

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। 'चीकू की मम्मी दूर की' के साथ, स्टारप्लस ने अपने गैलेक्सी में एक और सितारा जोड़ लिया है। शो की शुरुआती चर्चा को इसके प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिला है। इस शो में परिधि शर्मा और वैष्णवी प्रजापति ऑन-स्क्रीन मां-बेटी की भूमिका निभा रहे हैं। एक बेटी के अपनी मां से दूर होने और अपनी बेटी की तलाश में एक मां की भावनाओं को दर्शकों द्वारा जरूर पसंद किया जाएगा। 

इसमें कोई शक नहीं है कि कलाकार अपने प्रशंसकों का हर समय मनोरंजन सुनिश्चित करने के लिए बहुत काम कर रहे हैं। किसी भी कलाकार के लिए अपने पर्सनल और प्रोफ़ेशनल लाइफ को मैनेज करना कोई आसान काम नहीं है और उनमें से कुछ अपने अनुशासन की भावना के कारण इसे सहजता से निभाने में सफल रहते हैं। 

हाल ही में, इसी पर बात करते हुए, परिधि शर्मा ने व्यक्त किया, “एक वर्किंग माँ के रूप में, अपने बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम न बिता पाने के गिल्ट में रहने के बजाय, मेरा मानना ​​है कि अपने बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना अधिक महत्वपूर्ण है। हर दिन पैक अप के बाद घर पहुंचने पर, मैं अपने बेटे के साथ अच्छा "US" टाइम बिताना सुनिश्चित करती हूं और यह वक़्त जादुई लगता है। मैं कितनी भी थकी हुई क्यों न हो, मुझमें एक माँ होने भावना मेरी ऊर्जा को बढ़ा देती है और हम एक साथ बहुत सारी मजेदार चीजें करते हैं! मैं एक अच्छी वर्क लाइफ और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाए रखती हूं और एक कर्तव्यपरायण मां के रूप में अपने बच्चे के प्रति पूरी तरह से समर्पित हूं। मैं उसे मिट्टी, रेत और कीड़ों से खेलने के लिए जंगलों, बगीचों, समुद्र तटों पर ले जाती हूं। मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि उसे नेचर के प्रति पर्याप्त एक्सपोजर मिले।" 

'चीकू की मम्मी दूर की' के पायलट एपिसोड ने दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रशंसकों के लिए और क्या है क्योंकि निर्माताओं द्वारा चीकू और उसकी माँ के जीवन में आने वाले ट्विस्ट और टर्न को सुलझाना अभी बाकी है। 

देखिए चीकू की मम्मी दूर की आज से यानी 6 सितंबर से सोमवार से शनिवार शाम 6 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर!


paridhi sharmaprofessional lifepersonal lifeचीकू की मम्मी दूर की
loading...