main page

फिल्म 'केसरी' से अक्षय-परिणीति का FIRST लुक आया सामने, इस दिन होगी रिलीज

Updated 17 December, 2018 02:53:11 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''केसरी'' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की आखिरी शूटिंग जयपुर में खत्म हुई।हाल ही में अब अक्षय और परिणीति चोपड़ा नया लुक सामने आया है। इस पोस्टर को दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की आखिरी शूटिंग जयपुर में खत्म हुई।

 

हाल ही में अब अक्षय और परिणीति चोपड़ा नया लुक सामने आया है। इस पोस्टर को दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर में जहां अक्षय बढ़ी दाढ़ी और पगड़ी पहने नजर आ रहे हैं वहीं परिणीति देसी अंदाज में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

अक्षय और परिणीति ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि जब भी मैंने कभी भी युद्ध पर बनी हुई फिल्म देखी, तो वो फिल्म उनकी बहादुर पुरुषों की प्रेम कहानी थीं... मुझे इस अनुभव का हिस्सा होने पर गर्व है। अक्षय सर, काजो और अनुराग सर, मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।

 

मुझे यकीन हैं की आप एक खुबसूरत फिल्म बनाएंगे, जोकि दर्शकों को बहुत पसंद आएंगी। 21 मार्च 2019 ये तारीख याद रहना। और... अब ‘केसरी’ की शूटिंग खत्म। यह ऐसी फिल्म है जिसे करने से मेरा सीना गर्व से चौड़ा हो गया। 21 मार्च 2019 को सिनेमाघरों में आपसे मुलाकात होगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि  फिल्म के अक्षय और परिणीति पति-पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय रियल लाइफ हीरो हवलदार ईशर सिंह के रोल में दिखेंगे। यह एक एक्शन भी है। सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ अगले साल 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


 

: Neha

parineeti chopra hindi newsakshay kumar hindi newskesari hindi newsfirst lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...