main page

स्टाइलिश अंदाज में अर्जुन संग फिल्म "नमस्ते इंग्लैंड" को प्रमोट करने निकलीं पर‍िणीत‍ि, देखें तस्वीरे

Updated 23 September, 2018 03:00:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पर‍िणीत‍ि चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म "नमस्ते इंग्लैंड" जल्द ही रिलीज होने वाले है। हाल ही इस फिल्म की स्टार कास्ट फ‍िल्म प्रमोशन करते नजर आई। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई:बाॅलीवुड एक्ट्रेस पर‍िणीत‍ि चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म "नमस्ते इंग्लैंड" जल्द ही रिलीज होने वाले है। हाल ही इस फिल्म की स्टार कास्ट फ‍िल्म प्रमोशन करते नजर आई। इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में परिणीति येलो कलर की ड्रेस पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर कलर के ईयरिंग के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

 

वहीं अर्जुन ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लू ट्राउजर पहने कैजुअल लुक में दिखे। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों काफी खुश दिखे। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस के अलावा अर्जुन की दादी को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद हैँ। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

 

दरअसल,  प‍िछले द‍िनों एक इंटरव्यू में अर्जुन  ने कहा था कि फिल्म का ट्रेलर देखकर मेरी दादी को लगता है कि परि‍णीत‍ि मेरे लिए बेस्ट ब्राइड है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो यह हल्की फुल्की काॅमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अर्जुन और परिणीति पंजाबी किरदारों में हैं जिन्हें पंजाब में ही एक-दूसरे से प्यार हो जाता है।लेकिन लड़कियों को काम करने की आजादी ना मिलने की वजह से परिणीति सब छोड़ कर लंदन भाग जाती हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

 

फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का निर्देशन विपुल अमृतलाल शाह ने किया है।यह फिल्म अक्षय कुमार और कैटरीना की फ‍िल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है। फिल्म 19 अक्तूबर को रिलीज होगी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

इसके अलावा परिणीति फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अर्जुन  इन दिनों  निर्देशक राजकुमार गुप्‍ता की फिल्‍म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' की शूटिंग में बिजी हैं।   (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

: Neha

parineeti chopraarjun kapoorpromoteupcoming filmnamaste england

loading...