main page

चोट के बाद "सायना" की शूटिंग के लिए बैडमिंटन कोर्ट में परिणीति की वापसी

Updated 27 November, 2019 08:59:48 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। परिणीति को लेकर खबरें आ रही हैं कि गर्दन में चोट के चलते उन्होंने 10 दिनों तक शूटिंग से छुट्टी ली थी। परिणीति को गर्दन और रीढ़ की हड्डी के आसपास दर्द के चलते डॉक्टर ने कम से कम एक सप्ताह बैडमिंटन नहीं खेलने की सलाह दी थी।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। परिणीति को लेकर खबरें आ रही हैं कि गर्दन में चोट के चलते उन्होंने 10 दिनों तक शूटिंग से छुट्टी ली थी। परिणीति को गर्दन और रीढ़ की हड्डी के आसपास दर्द के चलते डॉक्टर ने कम से कम एक सप्ताह बैडमिंटन नहीं खेलने की सलाह दी थी। 
Bollywood Tadka
परिणीति को बुधवार को फिल्म की शूटिंग करनी थी, जिसमें उन्हें आठ घंटे तक बैडमिंटन खेलना था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Nov 15, 2019 at 4:33am PST

परिणीति ने एक बयान में कहा, "हां, यह बात सही है। अब मैं सौ फीसदी स्वस्थ हूं और मैं बैडमिंटन कोर्ट में आने और दोबारा खेलने का इंतजार नहीं कर सकती। 
Bollywood Tadka
मैं अपनी फिल्म सायना की पूरी टीम और डॉक्टरों की टीम को उनके बहुमूल्य सहयोग के लिए धन्यवाद करती हूं, जिनकी वजह से मैं बहुत जल्दी ठीक होकर कोर्ट में वापस लौट आई।" अब परिणीति बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी। 

 

: Pawan Insha

parineeti chopraparineeti chopra moviebollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...