main page

शाहिद कपूर के साथ काम करने को लेकर परिणीति चोपड़ा ने रखी ये शर्त

Updated 08 July, 2019 01:57:56 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल इन दिनों परिणीति चोपड़ा, सायना नेहवाल की फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग कर रही हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा के ट्विटर पर सवाल जवाब के एक सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे सवाल किया कि क्या परिणीति शाहिद कपूर के साथ काम करना चाहेंगी? इस पर परिणीति ने कहा कि वह जरूर शाहिद के साथ काम करना चाहेंगी और वह उम्मीद करती हैं कि उन्हें साथ में अच्छी स्क्रिप्ट मिले। यानि कि वह शाहिद के साथ काम जरूर करेंगी....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल इन दिनों परिणीति चोपड़ा, सायना नेहवाल की फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग कर रही हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा के ट्विटर पर सवाल जवाब के एक सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे सवाल किया कि क्या परिणीति शाहिद कपूर के साथ काम करना चाहेंगी? इस पर परिणीति ने कहा कि वह जरूर शाहिद के साथ काम करना चाहेंगी और वह उम्मीद करती हैं कि उन्हें साथ में अच्छी स्क्रिप्ट मिले। यानि कि वह शाहिद के साथ काम जरूर करेंगी बेशर्ते उन्हें स्क्रिप्ट अच्छी मिले। 
Bollywood Tadka
बता दें कबीर सिंह की जबरदस्त सफलता से शाहिद कपूर काफी उत्साहित हैं और इस फिल्म के बाद उनकी लोकप्रियता में भी काफी उछाल आया है।
Bollywood Tadka
परिणीति अपनी हॉलीवुड फिल्म के अलावा सायना नेहवाल की बायोपिक और ‘जबरिया जोड़ी' को लेकर चर्चा में है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ परिणीति की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके अलावा परिणीति एक हॉलीवुड फिल्म के ऑफिशियल हिंदी रीमेक पर भी काम कर रही हैं। 

: Pawan Insha

parineeti choprashahid kapoorbollywoodbollywood newsbollywood latest newsbollywood khabarbollywood top newsbollywood masalabollywood updates

loading...