main page

"17 साल बिना फोन के गुज़रे, अब एक पल भी नही रह सकती इसके बिना" : परिणीति चोपड़ा

Updated 03 August, 2019 07:11:06 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। परिणीति ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा कि उनसे जिंदगी के 17 साल बिना फोन के बीते है। और अब वह इसी फोन के बिना एक पल भी नही रह सकती और अब मैं इसके बिना एक भी काम नहीं कर सकती हूं....

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में परिणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नज़र आएंगे। परिणीति ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की। पोस्ट शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा कि उनसे जिंदगी के 17 साल बिना फोन के बीते है। और अब वह इसी फोन के बिना एक पल भी नही रह सकती और अब मैं इसके बिना एक भी काम नहीं कर सकती हूं। कलयुग!

Bollywood Tadka
तस्वीर में, परिणीति चोपड़ा को एक सफ़ेद टॉप के साथ एक टैन ब्राउन लेदर स्कर्ट पहने हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka
जिसमें वे हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपकमिंग फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रमोशन में वयस्त हैं। इस फिल्म में परिणीति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।
Bollywood Tadka
सिद्धार्थ और परिणीति की यह फिल्म 9 अगस्त 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

: Pawan Insha

parineeti chopraphonebollywood newsbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood latest newslife without phone

loading...