main page

बाप रे इतने सारे शूजः परिणीति चोपड़ा ने शेयर की अपने शू कलेक्शन की तस्वीरें, 5 मिनट में तैयार होने का किया प्रॉमिस

Updated 14 September, 2021 04:20:37 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ अपने शूज कलेक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक चैलेंज भी दिया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शेयर की गई एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि परिणीति शूज कलेक्शन के पास एक स्टूल पर बैठी हैं और शूज पहनती दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर एक खास स्माइल है। दूसरी तस्वीर में वह सोफे के पास खड़े होकर परफ

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ अपने शूज कलेक्शन की तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही एक चैलेंज भी दिया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


शेयर की गई एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि परिणीति शूज कलेक्शन के पास एक स्टूल पर बैठी हैं और शूज पहनती दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर एक खास स्माइल है। दूसरी तस्वीर में वह सोफे के पास खड़े होकर परफेक्ट पोज दे रही हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-”पांच मिनट में तैयार, मेरा प्रॉमिस है।” परिणीति चोपड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि वह 5 मिनट में तैयार होती हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो परिणीति चोपड़ा की तीन फिल्मे 'संदीप और पिंकी फरार', 'सायना' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' हाल ही में रिलीज हुई हैं, जिसमें एक्ट्रेस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' है।

Content Writer: suman prajapati

Parineeti Choprasharesphotosshoe collectionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...