main page

'केसरी' एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक आया सामने, किलर अंदाज से किया फैंस को कायल

Updated 19 November, 2019 11:10:40 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा हमेशा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब लाइक्स मिलते हैं। हाल ही एक्ट्रेस को बांद्रा के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां परिणिती अपनी दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा हमेशा अपने स्टनिंग लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब लाइक्स मिलते हैं। हाल ही एक्ट्रेस को बांद्रा के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया, जहां परिणिती अपनी दिलकश अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान 'केसरी' एक्ट्रेस ब्लैक कलर की फ्रंटकट लॉन्ग ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ मैचिंग ब्लैक हील्स और ब्लैक गॉग्लस एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka
 

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ मैसी हेयर्स खुले छोड़े है। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, इन दिनों परिणिती फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन रीमेक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्मों में एक्ट्रेस अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के अहम किरदार वाली दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'साइना' की शूटिंग में भी बिजी हैं।
 

: Smita Sharma

parineeti chopraspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...