main page

सगाई के बाद मुंबई में सिंपल लुक में स्पॉट हुई परिणीति चोपड़ा, कैमरा देखते ही शर्म से लाल हुईं राघव की मंगेतर

Updated 31 May, 2023 11:25:45 AM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। कपल की इंगेजमेंट की तस्वीरें इंटरनेट पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। सगाई के कुछ दिनों बाद अब बीते मंगलवार परिणीति को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो नजर आया। हसीना की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। कपल की इंगेजमेंट की तस्वीरें इंटरनेट पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। सगाई के कुछ दिनों बाद अब बीते मंगलवार परिणीति को मुंबई में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो नजर आया। हसीना की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान राघव चड्ढा की मंगेतर परिणीति चोपड़ा व्हाइट सूट में बेहद सिंपल नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर काला चश्मा और लो पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस का लुक भले ही सिंपल था, लेकिन उनके चेहरे का नूर और स्माइल सबका दिल जीत रही थी।

Bollywood Tadka

 

मीडिया का कैमरा चेहरे पर पड़ते ही एक्ट्रेस शर्म से लाल हो गईं और शरमाते हुए पोज देने लगीं। परी की ये तस्वीरें फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, परिणीति चोपड़ा ने 13 मई, 2023 को आप सांसद राघव चड्ढा संग दिल्ली के कपूरथला हाउस में धूमधाम से सगाई की थी। अब ये कपल जल्द ही ही शादी के बंधन में बंधेगा। खबर है कि परिणीति और राघव इसी महीने अक्टूबर में शादी रचाएंगे।

 

Content Writer: suman prajapati

Parineeti ChopraRaghav Chadhaspottedsimple lookMumbaiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...