main page

लंबे अरसे बाद मुंबई लौटी परिणीति चोपड़ा, एयरपोर्ट पर शाॅर्ट्स, क्राॅप टाॅप में फ्लाॅन्ट की परफेक्ट बाॅडी

Updated 30 August, 2021 03:53:58 PM

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी कड़ी मेहनत और एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ परिणीति फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। हाल में परिणीति की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी कड़ी मेहनत और एक्टिंग की वजह से इंडस्ट्री में खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं। एक्टिंग के साथ-साथ परिणीति फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। हाल में परिणीति की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं।

Bollywood Tadka

परिणीति को सोमवार सुबह की मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। बता दें कि परिणीति लंबे समय से देश से बाहर थीं।  

Bollywood Tadka

इस दौरान परिणीति व्हाइट शाॅर्ट्स, क्राॅप टाॅप और ब्लेजर में स्टनिंग दिखीं। वह इस आउटफिट में अपनी परफेक्ट बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  इस इस लुक में वो इतनी कमाल लग रही थीं कि सभी उन्हें देखते ही रह गए। उनके इस एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इसके परिणीति की इस साल साइना,'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और संदीप पिंकी फरार रिलीज हुईं हैं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो परिणीति जल्द ही एनिमल में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बाॅबी देओल हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Parineeti Choprastylish appearanceairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...