main page

B'Day Spcl: 31 की हुईं परिणीति चोपड़ा, बोली "उम्र छुपाने वालों पर आती है हंसी"

22 October, 2019 01:13:54 PM

कई एक्ट्रेस अपनी उम्र के बारे में बात करने में डरती हैं, लेकिन इसके उलट परिणीति चोपड़ा बिना किसी हिचकिचाहट के मानती हैं कि हर गुजरते साल के साथ वह बूढ़ी हो रही है और एक इंसान के रूप में डेवलप होते हुए समझदार भी हो रही है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कई एक्ट्रेस अपनी उम्र के बारे में बात करने में डरती हैं, लेकिन इसके उलट परिणीति चोपड़ा बिना किसी हिचकिचाहट के मानती हैं कि हर गुजरते साल के साथ वह बूढ़ी हो रही है और एक इंसान के रूप में डेवलप होते हुए समझदार भी हो रही है। 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की ऑफिसियल हिंदी रीमेक, बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल पर बायोपिक और बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ 'फ्रोजेन 2' के लिए डबिंग में बिजी, परिणीति आज 31 साल की हो गई हैं और इस मौके पर उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत की। एक्ट्रेस ने अपने साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए इंडस्ट्री से उसके परिवार और दोस्तों के साथ बहुत जरूरी ब्रेक भी लिया। पेश हैं उनसे बातचीत के कुछ अंश:-

31 साल का होकर कैसा लग रहा है?

आप जितने बड़े होते जाते हैं, उतने समझदार होते जाते हैं, और इस बर्थडे पर, मैं वास्तव में ऐसा महसूस करती हूं कि मैं बड़ी हो गई हूं और डेवलप भी हुई हूं। इसके अलावा, दो फ़िल्में 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'साइना', मुझे लगता है कि इन फिल्मों ने मुझे बदल दिया है। यह पहली बार है जब मैं बीते सालों की तुलना में अपने जन्मदिन को सीरियस ले रही हूं।

Bollywood Tadka, Parineeti Chopra Images

तो क्या अब बर्थडे सेलिब्रेट करने का आईडिया बदल गया है?

पहले मेरा बर्थडे हमेशा पार्टी और सेलिब्रेशन के बारे में हुआ करता था। लेकिन, इस साल, मैं अपनी लाइफ के बारे में सोच रही हूं। मैं कौन हूं, मैं क्या चाहती हूं, मैंने क्या हासिल किया है, मैं खुद को कहां देखती हूं और मेरे लिए क्या इंपोर्टेंट है। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बैक-टू-बैक काम करने के बाद, मैं एक से दो दिन का ब्रेक लेने का प्लान कर रही हूं और फिर साइना की बायोपिक के लिए अपनी शूटिंग फिर से शुरू करूंगी। 

Bollywood Tadka, Parineeti Chopra Images

कोई स्पेशल प्लान? कैसे सेलिब्रेट कर रही हैं?

मेरे करीबी तीन लोग - मेरी मैनेजर नेहा, मेरे मेकअप आर्टिस्ट मिताली और 'गर्ल ऑन द ट्रेन' के डायरेक्टर रिभु सर (दासगुप्ता) ने मेरे लिए मुंबई के अलीबाग में एक पार्टी ऑर्गेनाइज की है। वे एक विला किराए पर ले रहे हैं और मेरे सभी फ्रेंड्स और क्लोज लोगों को बुला रहे हैं। हम एक साथ दिन बिताएंगे।

Bollywood Tadka, Parineeti Chopra Images

बहुत लोग अपनी रियल एज शेयर नहीं करते हैं। इस पर आपका क्या ख्याल है?

मुझे इस बात पर बहुत हंसी आती है, लोग अपनी उम्र छिपाने की कोशिश करते हैं। जबकि इसमें कोई शर्म वाली बात नहीं है। यह केवल आपके द्वारा दुनिया में बिताए गए सालों का नंबर है। मुझे समझ में नहीं आता कि इसमें छिपाने के लिए क्या है।

Bollywood Tadka, Parineeti Chopra Images

क्या बढ़ती उम्र आपके लिए चिंता का विषय है?

हर्गिज नहीं। मुझे इस पर गर्व है। अभिनेताओं के रूप में, मैं समझता हूं कि हमें हर समय युवा दिखने और फिट रहने की जरूरत है, लेकिन उम्र बढ़ने या बूढ़े होने के साथ क्या करना है? हम किसी भी उम्र में फिट दिख सकते हैं।

Bollywood Tadka, Parineeti Chopra Images

आप और आपकी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास ने 'फ्रोजेन 2' के लिए डब किया है। यह कैसे हुआ?

जब मैंने फ्रोजन 1 देखी, उस समय मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे एक दिन इसकी अगली सीरीज डब करने को मिलेगी। यह मेरी सबसे फैवरेट एनिमेशन फ़िल्म है। ईल्सा और एन्ना रियल लाइफ में बिल्कुल हमारे जैसे हैं। मिमी दीदी और मैं हमेशा एक दिन साथ काम करने की बात करते थे लेकिन हमें कभी मौका नहीं मिला। लेकिन 'फ्रोजन 2' के जरिए हमें लगा, कि हम इसमें काम कर सकते हैं। 


Parineeti Chopra BirthdayPriyanka ChopraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...