main page

शादी के लिए इस एक्टर को किडनैप करना चाहती हैं परिणीति, सुनकर कपिल शर्मा भी हुए हैरान

Updated 03 August, 2019 10:51:49 AM

बात जब बॉलीवुड की क्यूट और चुलबुली हीरोइन की होती है तो परिणीति चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है



तड़का टीम। बात जब बॉलीवुड की क्यूट और चुलबुली हीरोइन की होती है तो परिणीति चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर आता है। लेडीज़ वर्सेस रिकी बहल फिल्म से अपना करियर शुरू करने वाली परिणीति आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। फिलहाल परिणीति अपनी आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' के प्रमोशन में बिजी हैं और इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

अभी हाल ही में फिल्म के दोनों स्टार प्रमोशन के सिलसिले में  'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने जब परिणीति से पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कौन सा एक्टर है जिससे उनका शादी करने का मन करता है।

Bollywood Tadka


जवाब में परिणीति ने बताया कि अगर उनका बस चले तो वो सैफ अली खान को किडनैप करके उनसे शादी कर लें। उन्हें सैफ अली खान बहुत पसंद हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करती हैं। कपिल के ये पूछने पर कि करीना को प्रॉब्लम हुई तो? इस पर परिणीति बोली "उनकी बात हो चुकी है और उन्हें कोई समस्या नहीं है।" इसके अलावा भी कपिल शर्मा ने परिणीति और सिद्धार्थ से काफी टॉपिक्स पर बात की और उन्होने हर बात का बेबाकी के साथ जवाब दिया। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

parineeti choprathe kapil sharma showsidharth malhotrasaif ali khanentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News

loading...