main page

फिल्म 'चमकीला' की शूटिंग हुई खत्म, Parineeti ने को-स्टार दिलजीत के नाम लिखा स्पेशल नोट

Updated 14 March, 2023 12:54:45 PM

इस नोट में उन्होंने अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ की जमकर तारीफ की है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में इम्तियज अली की मच अवेटिड फिल्म चमकीला की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म पंजाबी सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में परिणीति और दिलजीत पहली बार एक साथ नजर आएंगे। दोनों शूटिंग के दौरान से ही एक दूसरे की तारीफों के पूल बांध रहे हैं। 

 

परिणीति ने डिलजीत के लिए लिखा नोट
स्टार्स ने फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। जिसके बाद परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट लिखा है। इस नोट में उन्होंने अपने को-स्टार दिलजीत दोसांझ की जमकर तारीफ की है। परिणीति ने इम्तियाज संग दिलजीत की फोटो शेयर करते हुए लिखा- “मेरे पसंदीदा इंसान… सबसे अच्छे लड़के..मेरे साथी सूफ़ी और साथी मध्यस्थ दिलजीत- आखिरकार चमकीला की शूटिंग खत्म हुई..आपसे बहुत कुछ सीखा! क्या शानदार काम किया है। मेरा चमकिला और कोई नहीं हो सकता.. अमरजोत से प्यार।" इससे पहले दिलजीत ने भी परिणीति की तारीफ करते हुए लिखा था- '
बहुत ही चंगा लगा काम करके'

बता दें कि, इस फिल्म में परिणीति अमरजोत कौर का किरदार निभा रही हैं, तो वहीं दिलजीत फिल्म में चमकीला की भूमिका में है। ये फिल्म पंजाब के मशहूर सिंगर चमकीला और उनकी पत्नि अमरजोत की जिंदगी पर आधारिकत है। 

Content Editor: kahkasha

Parineeti ChopraDiljit DosanjhImtiyaz AliChamkilaFilm Chamkila ReleaseChamkila Trailerentertainment news

loading...