main page

पेरिस हिल्टन की साइकिल राइडिंग की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, पिंकिश लुक से जीता फैंस का दिल

Updated 05 August, 2020 05:09:11 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स से फैंस को दिलों को खुश रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस खींचे चले जाएंगे। जी हां, बीते मंगलवार पेरिस को केलीफॉर्नियां की सड़कों पर बार्बी लुक में साइकिलिंग करते स्पॉट किया गया, जिसके तस्वीरें अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स से फैंस को दिलों को खुश रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख फैंस खींचे चले जाएंगे। जी हां, बीते मंगलवार पेरिस को केलीफॉर्नियां की सड़कों पर बार्बी लुक में साइकिलिंग करते स्पॉट किया गया, जिसके तस्वीरें अब चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पेरिस  पिंक साइकिल में राइडिंग करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम पेयर की हुई हैं, जिसे उन्होंने पिंक जैकेट के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

साथ ही एक्ट्रेस ने साइड पर्स भी कैरी किया हुआ है। चेहरे पर गॉग्लस और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

साइकिल की टोकरी में एक्ट्रेस ने पिंक टैडी और पिंक कलर का छोटा डॉगी भी रखा हुआ है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें तेजी से लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करे तो  एक्ट्रेस कई फिल्म और टीवी के सुपरहिट शोज में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस बहुत जल्द शॉर्ट फिल्म सॉरी में नजर आएंगी। 

 
 
 

Edited By: suman prajapati

Paris HiltoncycleridingpicsviralHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...