main page

पिंक ड्रेस में बार्बी की तरह दिखीं पेरिस हिल्टन, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजर

Updated 06 January, 2023 04:53:21 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में वह अपने पति कार्टर रेम के साथ ग्लैमरस गेटअवे के दौरान बहामा बार्बी लुक से लाइमलाइट बटोरती दिखीं, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में वह अपने पति कार्टर रेम के साथ ग्लैमरस गेटअवे के दौरान बहामा बार्बी लुक से लाइमलाइट बटोरती दिखीं, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान पेरिस रफ्लस और फ्लटर स्लीवस वाली पिंक कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लगीं। डीप नेक ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए।

Bollywood Tadka

चेहरे पर शेड्स और मैसी बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka


वहीं, एक तस्वीर में पेरिस अपने पति कार्टर रेम संग भी पोज देती नजर आ रही हैं। कार्टर अपनी वाइफ के माथे पर किस करते हुए प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, पेरिस हिल्टन ने 11 नवंबर, 2021 में बॉयफ्रेंड कार्टर रेम संग शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Paris HiltonBahama Barbiepink dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...