main page

डांस करते वक्त इस एक्ट्रैस ने खोई 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

Updated 09 April, 2018 01:18:16 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस पेरिस हिल्टन की हाल ही में एक कीमती चीज खो गई है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि मियामी के एक क्लब में डांस कर रही थीं तभी उनकी 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी खो गई। फिर जब मियानी को इस बारे में पता चला वह फूट-फूट कर रोने लगी।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस पेरिस हिल्टन की हाल ही में एक कीमती चीज खो गई है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। बताया जा रहा है कि मियामी के एक क्लब में डांस कर रही थीं तभी उनकी 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी खो गई। फिर जब मियानी को इस बारे में पता चला वह फूट-फूट कर रोने लगी।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक पेरिस हाथ हिलाकर नाच रही थीं और अगले ही मिनट उनकी बड़ी-सी अंगूठी गिर गई। वह बेहद घबरा गईं क्योंकि क्लब पूरी तरह भरा था और वहां बेहद अंधेरा था।

Bollywood Tadka

हालांकि, बाद में उनके मंगेतर ने वह अंगूठी ढूंढ निकाली। सूत्रों की मानें तो उनके मंगेतर ने नाइट क्लब के वीआईपी सेक्शन में अंगूठी की तलाश की।

Bollywood Tadka

आखिरकार एक आइस बकेट में उन्हें अंगूठी मिल गई। अंगूठी ढूंढे जाने के दौरान हिल्टन की आंखों से आंसू बह रहे थे, और वह नर्वस थीं।

Bollywood Tadka

अंगूठी ढूंढे जाने के बाद पेरिस भगवान का शुक्र है कि किसी और को यह अंगूठी मिलने से पहले मेरे मंगेतर को यह मिल गई। मैं भाग्यशाली हूं। भगवान की शुक्रगुजार हूं, मेरे कर्म अच्छे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

paris hiltonengagement ringlost

loading...