main page

बॉयफ्रेंड कार्टर संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन, एक साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 23 October, 2020 05:22:43 PM

हॉलीवुड स्टार पेरिस हिल्टन और उनके बॉयफ्रेंड कार्टर रेम को बीते गुरूवार लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड स्टार पेरिस हिल्टन और उनके बॉयफ्रेंड कार्टर रेम को बीते गुरूवार लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है और फैंस को भी काफी पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो दौरान एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन ब्लैक लुक में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक टॉप को एक्ट्रेस ने मैचिंग पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है और साथ ही ब्लैक हाई शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर हार्ट शेप गॉग्लस और ओपन हेयर्स पर कैप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा डॉग अपने हाथों में कैरी किया हुा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके बॉयफ्रेंड ब्लू टी-शर्ट के साथ ओपन जैकेट में परफेक्ट दिखाई दे रहे है और एक्ट्रेस के हाथों में हाथ थामे हुए हैं। एक साथ दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, जल्द ही एक्ट्रेस I Blame You सॉन्ग में आएंगी। ये गाना एक्ट्रेस के नए बॉयफ्रेंड संग रिलेशन से इंस्पायर्ड है।
 

: suman prajapati

Paris HiltonspottedairportboyfriendCarter ReumHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...