main page

देर रात डिनर करने मालिबू पहुंची एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन, ग्रीन कलर की ड्रेस में दिखीं बेहद अट्रैक्टिव

Updated 07 March, 2021 04:57:04 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में  रहती है। एक्ट्रेस अपने हाई फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाती हैं और चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाती हैं। बीते शनिवार पैरिस को डिनर के लिए मालिबू में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस अपने लुक से लोगों को अट्रैक्ट करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया की नजरों से बच नहीं पाईं और उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं, जो कि अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान पैरिस ब्लू कलर की लॉन्ग प्रिंटेड ड्रेस नजर

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में  रहती है। एक्ट्रेस अपने हाई फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाती हैं और चुटकियों में फैंस को दीवाना बनाती हैं। बीते शनिवार पैरिस को डिनर के लिए मालिबू में स्पॉट किया गया, जहां एक्ट्रेस अपने लुक से लोगों को अट्रैक्ट करती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस मीडिया की नजरों से बच नहीं पाईं और उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं, जो कि अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान पैरिस ब्लू कलर की लॉन्ग प्रिंटेड ड्रेस नजर आईं। एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट थी कि इसमें उनके इनर गॉर्मेंट्स भी साफ दिखाई दिए। लेकिन इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हील्स पहनी हुई है। चेहरे पर गॉग्लस लगाए और एक हाथ में ब्लैक पर कैरी किए एक्ट्रेस मीडिया को जबरदस्त पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो पेरिस को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म Sorry or What Could Have Been देखा गया। ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Paris HiltonspottedMalibudinnerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...