main page

माइकल जैक्सन की बेटी ने न्यूड होने के बाद की शर्मिंदगी वाली बात, सुन आपको भी आएंगी शर्म

Updated 25 September, 2017 01:36:30 PM

हॉलीवुड में पॉप सुपरस्टार माइकल जैक्सन का जाना माना नाम है। माइकल जैक्सन अब हमारे साथ नहीं है, लेकिन अब उनकी बेटी और अभिनेत्री पेरिस जैक्सन सोशल मीडिया के जरिए फिर से सुर्खियों में आ गई है।

लंदन: हॉलीवुड में पॉप सुपरस्टार माइकल जैक्सन का जाना माना नाम है। माइकल जैक्सन अब हमारे साथ नहीं है, लेकिन अब उनकी बेटी और अभिनेत्री पेरिस जैक्सन सोशल मीडिया के जरिए फिर से सुर्खियों में आ गई है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर एक बोल्ड स्टेटमेंट देने के दौरान, पेरिस जैक्सन ने उन लोगों से सवाल किया है कि मैं न्यूड होती रहूंगी ताकि आप मुझे फॉलो करना बंद कर दो। रिपोर्ट के अनुसार, पेरिस के Instagram पर 14 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ समय पहले अभिनेत्री ने एक नग्न तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद वे फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद, उन्होंने तस्वीर को हटा दिया, लेकिन दूसरी न्यूड तस्वीर के साथ लोगों को जवाब दिया है कि यह सब कुदरती है। 

 

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि हम इसके साथ मनुष्य बनते हैं। यह उनका हिस्सा है यह उल्लेखनीय है कि पेरिस जैक्सन माइकल की एकलौती बेटी है। Instagram पर पेरिस ने कई बार अपनी न्यूड और टॉपलैस तस्वीरें शेयर की हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

paris jacksonnude picMichael jackson

loading...