main page

शिल्पा शेट्टी पर लाइन मारना इस एक्टर को पड़ा भारी, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

Updated 18 January, 2018 01:43:25 PM

टीवी पर मशहूर सुपर डांसर का नाम तो आपने सुना ही होगा। हाल ही में इसी शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शो में बेहद ही फनी अंदाज के साथ लोगों के सामने पेश होने वाले सुपर डांसर के एक कलाकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। खबरों की मानें तो उन्होंने सुपर डांसर की जज और एक्ट्रैस श

मुंबई: टीवी पर मशहूर सुपर डांसर का नाम तो आपने सुना ही होगा। हाल ही में इसी शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शो में बेहद ही फनी अंदाज के साथ लोगों के सामने पेश होने वाले सुपर डांसर के एक कलाकार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। खबरों की मानें तो उन्होंने सुपर डांसर की जज और एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की। 

Bollywood Tadka

आपने अगर कभी सुपर डांसर देखा हो तो आपको उस मंच पर लोगों को काफी हंसाने वाले कलाकार मामा जी के बारें में जरुर पता होगा। अपनी कलाकारीं से शो में जान डालने वाले परितोष उर्फ मामा जी को शो से बाहर निकाल दिया गया। उनके बारे में यह खबरों सामने आ रही हैं कि उन्होंने शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ फ्लर्ट किया।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि इससे पहले भी वह लोगों के बीच अपने अंदाज में एेसा किया करते थे। लेकिन जब फ्लर्ट की बात बहुत ज्यादा बढ़ गईं तो शिल्पा उनसे काफी ज्यादा नाराज हो गईं।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक शिल्पा उन्हें बार-बार मना कर रही थी लेकिन मामा जी अपनी ही धुन में मस्त होकर फ्लर्ट करने में वयस्त थे। शिल्पा के मुताबिक उनके ससुराल वाले इस शो को देखते हैं और इस वजह से उन्हें ये सब पसंद नहीं हैं। इस वाक्या के चलते मामा जा को शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। जिसके बाद अब उनकी जगह राघव को मिली हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राघव डांस शो के विजेता रह चुकें हैं। इन दिनों डांस प्लस और ना जाने कितने डांस शोज को होस्ट कर रहें हैं। उनके काम को देखकर शायद शिल्पा ने परितोष की जगह उन्हें शो में लिया हैं। 

Bollywood Tadka

 

:

Shilpa ShettyParitosh TripathiRaghav Juyalsuper dancer

loading...