main page

कैंसर से जूझ रही है पैरासाइट' फेम Park So Dam, फिल्म 'स्पेशल डिलीवरी' को लेकर मायूस हुईं एक्ट्रेस

Updated 14 December, 2021 10:10:56 AM

ऑस्कर विनिंग ''पैरासाइट'' फेम Park So Dam इस समय कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है। पार्क को पैपिलरी थाइरॉइड कैंसर है। पार्क की हाल ही में सर्जरी हुई है और वह रिकवर कर रही है। पार्क की आगली फिल्म ''स्पेशल डिलीवरी'' के प्रमोशन का काम रोक दिया गया।

मुंबई. ऑस्कर विनिंग 'पैरासाइट' फेम Park So Dam इस समय कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही है। पार्क को पैपिलरी थाइरॉइड कैंसर है। पार्क की हाल ही में सर्जरी हुई है और वह रिकवर कर रही है। पार्क की आगली फिल्म 'स्पेशल डिलीवरी' के प्रमोशन का काम रोक दिया गया। 

Bollywood Tadka
पार्क की ओर से एक ओर से ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है, 'एक्ट्रेस पार्क सो डैम को रेग्युलर हेल्थ चेकअप के दौरान पैपिलरी थाइरॉइ़ड कैंसर का पता चला और डॉक्टर की सलाह के बाद उन्होंने सर्जरी कराई है। जैसा कि लॉन्ग अवेटेड फिल्म स्पेशल डिलिवरी जल्द ही रिलीज होने वाली है, एक्ट्रेस काफी मायूस हैं कि वह इस मौके पर वह अपने फैंस के साथ नहीं हैं, जिन्होने इंतजार किया है और सपोर्ट दिखाया है।'

Bollywood Tadka
बता दें पार्क भले ही Special Delivery के प्रमोशन में शामिल नहीं हो सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस इस फिल्म के प्रीमियर के लिए चियर किया है। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी रिकवरी पर ध्यान दे रही है। पार्क की फिल्म 'स्पेशल डिलीवरी' 12 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

oscars winningparasitefamepark so damdiagnosedpapillary thyroidHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...