main page

पार्थ समथान पर लगे क्वारंटाइन नियम तोड़ने के आरोप तो एक्टर बोले 'मैं अब कोविड नेगेटिव आ गया हूं'

29 July, 2020 11:04:46 AM

टीवी एक्टर पार्थ समथान बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन राहत की बात ये है कि बहुत जल्द पार्थ ने कोरोना को मात दे दी और अब वे कोरोना नेगेटिव है। इन दिनों एक्टर अपनी फैमिली के साथ पुणे में दिन बिता रहे हैं। इसी बीच उन पर पार्थ क्वारनटीन के नियमों को तोड़ने के आरोप लगे हैं, लेकिन एक्टर भी इन आरोपों पर चुप्प नहीं बैठे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इन सब बातों पर अपनी तोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर पार्थ समथान बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन राहत की बात ये है कि बहुत जल्द पार्थ ने कोरोना को मात दे दी और अब वे कोरोना नेगेटिव है। इन दिनों एक्टर अपनी फैमिली के साथ पुणे में दिन बिता रहे हैं। इसी बीच उन पर पार्थ क्वारनटीन के नियमों को तोड़ने के आरोप लगे हैं, लेकिन एक्टर भी इन आरोपों पर चुप्प नहीं बैठे और उन्होंने सोशल मीडिया पर इन सब बातों पर अपनी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक यूजर ने पार्थ पर क्वारंटाइन के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए लिखा, '' एक्टर पार्थ समथान अपने बीएमसी सील हाउस से बाहर निकल रहे हैं, पब्लिक फैसिलिटीज का इस्तेमाल कर रहे, गोरेगांव निवासियों को जोखिम में डाल रहे। उनका हाउस हेल्प जो उनके साथ रह रहा था, अभी भी पॉजिटिव है। बीएमसी एक्शन लीजिए। ''

 

इस पर एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया करते हुए लिखा, ''डियर सुहासी, हां मैं अब नेगेटिव आ गया हूं, मैं घर में 17 दिनों से क्वारंटाइन था, जो कि टेक्निकली 14 दिनों का होता है और पिछली रात मुझे पैनिक अटैक आया तो क्या आप मुझे डॉक्टर के पास लेकर जाएंगी? और अब मैं अनपी फैमिली के साथ पुणे में ज्यादा से ज्याद टाइम स्पैंड कर रहा हूं।
''

एक यूजर ने लिखा था, इस पर यूजर ने लिखा था- यही कारण है कि बीएमसी रूल्स और प्रबंधन समिति है। सोसाइटी में 24 घंटे की हेल्पलाइन के साथ एक क्वारनटीन सेंटर है, जहां से वो डॉक्टर्स से कनेक्ट कर सकता है। अगर हर कोई पार्थ की तरह बहाने देने लगे तो कोई नियंत्रण नहीं होगा।
तो एक्टर ने अागे लिखा, और हां मैं कोविड से ठीक हो गया हूं। तो मैं ज्यादा सुरक्षित इंसान हूं। आपसे भी ज्यादा सुरक्षित हूं। प्लीज फैक्ट्स के साथ बात कीजिए किसी को धमकाने से पहले। आप सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।


Parth SamthaanaccusedbreakingquarantineruleactornegativeTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...