main page

पार्थ समथान के पिता का निधन, बीती रात करवाया था अस्पताल में भर्ती

Updated 19 April, 2019 05:37:22 PM

टीवी एक्टर पार्थ समथान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, इन दिनों पार्थ सीरियल कसौटी जिंदगी के में नजर आ रहे है। बीती रात ही उन्हें इस सीरियल के सेट से आनन-फानन में अस्पताल भागना पड़ा है।

मुंबई:टीवी एक्टर पार्थ समथान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, इन दिनों पार्थ सीरियल कसौटी जिंदगी के में नजर आ रहे है। बीती रात ही उन्हें इस सीरियल के सेट से आनन-फानन में अस्पताल भागना पड़ा था। दरअसल, अचानक ही पार्थ के पिता की तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें जल्दी-जल्दी में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर अब पार्थ के पिता का निधन हो गया है। पिता के अचानक चले जाने से पार्थ को गहरा सदमा पहुंचा है। उनके पिता की मृत्यु का कारण फिलहाल सामने नहीं आया है। 

 

Bollywood Tadka

सूत्र ने एक वेब पोर्टल को बताया था कि बढ़ती उम्र के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जैसे ही पार्थ को पता चला कि उनके पिता मुबंई अस्पताल में भर्ती है, वह सेट से ही सीधे अस्पताल पहुंचे। खैर पार्थ के पिता के बारे में बहुत कम ही लोगों को पता है क्योंकि वह अपने परिवार को लाइमलाइट से दूर ही रखते है। यहां तक की कई लोगों को उनका नाम तक भी नहीं पता है।

 

Bollywood Tadka

: Konika

parth samthaanfatherhospitalizedLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...