main page

बोल्ड लुक में नजर आई 'देवों के देव' महादेव की पार्वती, देखें तस्वीरें

Updated 09 March, 2020 05:56:51 PM

एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया टीवी सीरियल ''देवों के देव'' महादेव के पार्वती किरदार से फेमस हुई थी। टीवी में भले ही एक्ट्रेस साड़ी में नजर आती हो लेकिन असल जिंदगी में वह काफी अलग हैं। असल जिंदगी में वे काफी स्टाइलिश हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया टीवी सीरियल 'देवों के देव' महादेव के पार्वती किरदार से फेमस हुई थी। टीवी में भले ही एक्ट्रेस साड़ी में नजर आती हो लेकिन असल जिंदगी में वह काफी अलग हैं। असल जिंदगी में वे काफी स्टाइलिश हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने अपने करियर की 'तुम देना साथ मेरा' से की। इसके बाद एक्ट्रेस 'देवों के देव' महादेव में नजर आई। जिससे वह काफी फेमस भी हुई। एक्ट्रेस ने दास्तान ए मोहब्बत: सलीम अनारकली से भी फैंस को लुभाया और 'इश्क में मरजावां' में नेत्रा शर्मा की भूमिका निभाई।
एक्ट्रेस ने तेलुगु फिल्म 'जादोगुगा' में भी काम किया। सोनारिका को हिंदी फिल्म 'सासीन’ और तमिल फिल्म  इंद्रजीत ’में भी देखा गया था।

Bollywood Tadkasonarika Bhadoria picture

Bollywood Tadka

sonarika Bhadoria photos

Bollywood Tadka

Sonarika Bhadoria image

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

ParvatiMahadevboldlookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...