main page

दिल्ली में आयोजित किया गया "पैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स"

Updated 25 April, 2022 03:17:04 PM

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लिए दिल्ली में भव्य रूप से आयोजित किया गया "पैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स"

नई दिल्ली। यूनिफाइड ब्रेनज़ मीडिया एंड पब्लिकेशन हाउस द्वारा प्रकाशित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध लग्जरी, लाइफस्टाइल और बिजनेस पत्रिका पैशन विस्टा ने 24 अप्रैल को पंजाब फिल्म उद्योग के लिए, जिसे पॉलीवुड के नाम से भी जाना जाता है, इंडिया इंटरनेशनल सेंटर, नई दिल्ली में 'पैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स 2022' का आयोजन किया। यह पुरस्कार कुछ प्रसिद्ध हस्तियों के साथ-साथ पॉलीवुड में वास्तव में कुछ प्रतिभाशाली नए चेहरों को भी दिए गए। ये वे लोग हैं जिन्होंने न केवल पॉलीवुड में बल्कि फिल्मों और फैशन में राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है।

 

यूनिफाइड ब्रेनज़ ग्रुप की ग्रुप एमडी डॉ. नीतू सिंह ने अपने बयान में कहा कि पॉलीवुड एक तेजी से विस्तार होने वाली और बेहद रचनात्मक फिल्म इंडस्ट्री है जिसने कई फिल्मों का निर्माण किया है जिन्हें अंतरराष्ट्रीय मान्यता और प्रसिद्धि मिली है। यूनिफाइड ब्रेनज़ ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष और पैशन विस्टा के एडिटर-इन-चीफ डॉ. जीडी सिंह ने भारतीय फिल्म उद्योग में पॉलीवुड की अनूठी स्थिति के लिए प्रशंसा की, क्योंकि इसने उद्योग को कई प्रसिद्ध नाम दिए हैं। डॉ. जी.डी. सिंह ने डॉ. नीतू सिंह और डिज़ाइनेटिक ग्लोबल के श्री विशाल कालरा के साथ पैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स के विजेता की घोषणा की।

 

शम्स राठौड़- 11 साल के दुनिया के सबसे कम उम्र के शो आयोजक, जिन्हें रियलिटी शो "हम है गली गाइज़" के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार मिला और नए कलाकारों द्वारा एक नए म्यूज़िक वीडियो, "भीगी भीगी दास्तान, शादाब खान और सीरत संधू को सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार मिला। . प्रतिष्ठित पैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स के कुछ अन्य विजेता थे - सोनिया बंसल- फैशन ट्रेलब्लेज़र ऑफ़ द ईयर; अंकिता कुकरेती- ग्लैम स्टाइल दिवा; आरजे अवि जे- आरजे ऑफ द ईयर; द सॉन्ग - कैरेरा - ट्रेंडिंग पंजाबी सॉन्ग ऑफ द ईयर; स्वेक्षा सिंह- फ्रेश टैलेंट-पंजाबी एक्ट्रेस; ऋचा गुलाटी- मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस; अनन्या गंभीर- सर्वाधिक प्रशंसित सोशल मीडिया चाइल्ड आर्टिस्ट; मेजर मोहम्मद अली शाह- मोस्ट स्टाइलिश एक्टर; रूपा खुराना- मोस्ट प्रॉमिसिंग स्टाइल आइकॉन पंजाबी; डीजे ओजो- सबसे कम उम्र की महिला डीजे; रबिका वाधवन- साल की सबसे होनहार गायिका; हैप्पी रंधावा और अश्क- प्रॉमिसिंग पंजाबी डुएट सिंगर्स ऑफ द ईयर; सुनीति भट्टाचार्जी- शास्त्रीय गायन में युवा उभरती प्रतिभा; वसीम सिद्दीकी और नज़मा शेख- लीडिंग पीआर एजेंसी ऑफ द ईयर; जॉइन फिल्म्स- लीडिंग एक्टिंग एकेडमी और भी बहुत लोगों को इस सम्मान से नवाजा गया।

 

इस कार्यक्रम में पैशन विस्टा म्यूजिक की घोषणा भी की गई जिसमें डॉ जीडी सिंह ने श्री विशाल कालरा और श्री सुखविंदर सिंह के साथ सहयोग किया है। उन्होंने आगामी सौंदर्य प्रतियोगिता, "मिस ब्यूटी विद ब्रेन्स" की भी घोषणा की, यह एक ऐसी सौंदर्य प्रतियोगिता है जो सुंदरता और दिमाग के मिश्रण को प्रस्तुत करती है। दोनों प्रोजेक्ट्स को जल्द ही शुरू किया जाएगा। इस कार्यक्रम में और भी कई महत्वपूर्ण अनावरण और इंट्रोडक्शन हुए। डॉ. सिंह ने एफबीएनआई-फ्यूचर बिलियनेयर नेटवर्क इंटरनेशनल का अनावरण किया जो एक वैश्विक मार्केटिंग और व्यापार नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पेश करता है, विशेष रूप से युवा सीईओ और सीनियर एक्जेक्यूटिव की जरूरतों को पूरा करने के लिए विचारों का आदान-प्रदान करने और व्यापार में विकास के लिए अनुभव साझा करने के लिए इसको इंट्रोड्यूस किया गया। एफबीएनआई सार्वजनिक और निजी संस्थाओं को रणनीतिक दूरदर्शिता प्रदान करता है, जो वैश्विक और सैद्धांतिक संगठनों के रूप में विकसित होने की परिकल्पना करते हैं। फ्यूचर बिलियनेयर नेटवर्क इंटरनेशनल या एफबीएनआई एक ऐसा मंच है जो एक अरबपति बनने के लिए प्रेरित, प्रोत्साहित, समर्थन, मार्गदर्शन और संरक्षक है। इस मुकाम को हासिल करने के लिए बस आपके पास काबिलियत होनी चाहिए।

 

इस कार्यक्रम में पैशन विस्टा, 'वीमेन लीडर्स टू लुक अप टू इन 2022' और 'पैशन विस्टा हॉल ऑफ फ़ेम' के एक बहुत ही 'स्पेशल कलेक्टर्स' संस्करण का अनावरण किया गया। महिला लीडर्स पर विशेष संस्करण महिला सशक्तिकरण पर आधारित था, जहां दुनिया भर से उल्लेखनीय रूप से उत्कृष्ट महिला लीडर्स को विशेष संस्करण में दिखाया गया था, जबकि हॉल ऑफ फेम में दुनिया के कोने-कोने से प्रतिष्ठित बिज़नस लीडर्स, परोपकारी, अभिजात, समाज सेवी आदि को शामिल किया गया था। 

 

इस कार्यक्रम के दौरान एक बहुत ही अनोखी कॉफी टेबल बुक, "हू इज़ हू ऑफ़ द वर्ल्ड" के पहले संस्करण का भी अनावरण किया गया। यह डार्क मोड, एक किताब के पंचवर्षीय गोल्ड संस्करण में सबसे प्रतिष्ठित लोगों की 2 पृष्ठ की जीवन कहानी है, जो अपनी दुर्लभ उपलब्धियों और अपने काम के जुनून के लिए जाने जाते हैं। इस कार्यक्रम में पॉलीवुड, इंडस्ट्री और अन्य सामाजिक क्षेत्रों से आमंत्रित अतिथियों की एक विशाल सभा शामिल हुई, जिन्होंने पॉलीवुड द्वारा किए जा रहे उत्कृष्ट कार्यों को पहचानने के लिए इस कैलिबर के एक कार्यक्रम का आयोजन करने के लिए पैशन विस्टा के अच्छे प्रयासों की प्रशंसा की।


Passion Vista Glamour and Style Awards 2022Punjabi industry
loading...