main page

शाहरुख-सलमान को 'पठान' में साथ देख क्रेजी हुए फैंस, पटाखों से गूंज उठा थिएटर

Updated 30 January, 2023 02:00:47 PM

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 5 दिनों में 500 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में लोगों का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसका नजारा एक वीडियो में देखने को मिल रहा है।

मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 5 दिनों में 500 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर सिनेमाघरों में लोगों का खूब क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसका नजारा एक वीडियो में देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में आप देख सकते हैं कि पर्दे पर शाहरुख-सलमान का सीन चल रहा है। दोनों स्टार एक साथ ट्रेन पर बैठे नजर आ रहे हैं। शाहरुख और सलमान को एक-साथ देखकर थिएटर में मौजूद दर्शक बेकाबू हो जाते हैं और पटाखे चलाने लगते हैं। पूरा थिएटर पटाखे की रौशनी से जगमगा रहा है और लोग शोर मचा रहे हैं। कुछ लोग पटाखे चलते देखकर भाग भी रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बता दें फिल्म 'पठान' में सलमान खान ने 'टाइगर' बनकर कैमियो किया है। ये फिल्म YRF की स्पाई यूनिवर्स की हिस्सा है। फिल्म में शाहरुख-सलमान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pathaanshahrukh khansalman khanfanscrazycrackerstheatresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...