main page

Pathaan के लिए दीपिका ने लिए इतने करोड़, होश उड़ा देंगे Shah Rukh और जॉन की फीस

Updated 14 December, 2022 03:24:22 PM

यहां जानें पठान के लिए शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने कितनी ली फीस।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पूरे 4 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। नए साल पर किंग खान की मचअवेटेड फिल्म 'पठान' सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच पिछले लंबे समय से बज बना हुआ है। फैंस शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। वहीं शाहरुख के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम भी अहम किरदार में हैं। 

 

होश उड़ा देंगे Shah Rukh और जॉन की फीस
हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है, जिसमें शाहरुख के एब्स और दीपिका के बिकनी लुक्स पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। दोनों स्टार्स के फिटनेस को देखकर ये कहना गलत नहीं है कि दोनों ने फिलम के लिए जी तोड़ मेहनत की है। जाहिर सी बात है, मेहनत की है तो फल भी जरूर मिलेगा। दरअसल, यहां पर बात हो रही है इन सितारों के फीस की। तो आइए जानते हैं 'पठा'न के लिए किस स्टार ने कितने पैसे चार्ज किए।

 

बात अगर शाहरुख खान की करें तो एक्टर ने इस फिल्म के लिए खुद पर काफी काम किया है। खुद को फिट रखने के लिए वह पिछले लंबे समय से स्पेशल डाइट पर हैं और इंटेंस वर्कआउट कर रहे हैं। ऐसे में जब मेहनत दोगुनी की है, तो पैसे भी डबल ही लिए होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने 100 करोड़ रुपये लिए हैं। वहीं बॉलीवुड की लेडी स्टार कही जाने वाली दीपिका पादुकोण ने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। फिल्म में जॉन अब्रॉहम का भी अहम रोल है, ऐसे मं एक्टर को 20 करोड़ रुपये मिले हैं। 

News Editor: Deepender Thakur

Pathaan Cast FeePathaan Movieshah Rukh khan stars feesSRK fees

loading...