main page

'पठान' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने की Deepika Padukon की तारीफ, कही ये खास बात

Updated 06 February, 2023 04:17:30 PM

कंप्लीट हिंदी फिल्म हिरोइन हैं दीपिका - सिद्धार्थ आनंद

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) पिछले काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। दीपिका को लगतार मिल रही सक्सेस और उनके लिए लोगों के आपार प्यार को देखते हुए लगता है कि दीपिका आने वाले कई सालों तक इंडस्ट्री पर यूं ही रूल करती रहेंगी। फिल्म 'पठान' (Pathaan) के साथ दीपिका की पोजीशन और भी मजबूत होती दिख रही है क्योंकि फिल्म में दीपिका के बेशर्म रंग से लेकर उनके धमाकेदार एक्शन, उनके मूव्स, उनके लुक्स और परफॉर्मेंस तक उनकी हर चीज ने फैन्स को क्रेजी कर दिया हैं। 

 

पठान के डायरेक्टर ने की दीपिका की तारीफ
यही नहीं फिल्म में दीपिका के लीडिंग स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तो उनसे इम्प्रेस्ड हैं ही। अब पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) भी दीपिका पादुकोण के पूरी तरह फैन हो चुके हैं। उन्हें लगता है कि दीपिका एक कंप्लीट हिन्दी फिल्म हिरोइन हैं, जो किसी हीरो से कम नहीं हैं और इससे उनका स्‍टारडम तीन गुना बढ़ जाता है। .

कंप्लीट हिंदी फिल्म हिरोइन हैं दीपिका - सिद्धार्थ आनंद 
दीपिका की तारीफ करते हुए पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "दीपिका पादुकोण एक बड़ी, बहुत बड़ी स्टार हैं। इसका आपको तब एहसास होता है कि जब आप उनके साथ काम करते हैं कि उनके फैन्स की क्या एक्सपेक्टेशन्स हैं। वह एक हीरो की तरह है। वह तीन हीरो वाली फिल्म की तरह है। शाहरुख, जॉन और दीपिका यह तीन हीरो वाली फिल्म थी। इसलिए आप पर उनके फैन्स को सैटिस्फाई करने का दबाव है और वह बहुत सहज हैं। वह ग्रेस से भरी हैं। वह साथ काम करने के लिए बेहद शानदार हैं। आप हमेशा उन्हें सेट पर देखना चाहते हैं। वह पर्दे पर बहुत सहज हैं, चाहे वह उनका एक्शन हो, उनकी भावनाएं हों, जब वह डांस करती हैं - वह एक कंप्लीट हिंदी फिल्म हिरोइन हैं।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'पठान'
बता दें 'पठान' हर दिन अपनी सफलता का नया इतिहास लिख रही है। जहां फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 700 करोंड़ का बिजनेस कर लिया है। 

Content Editor: kahkasha

Deepika PadukonSidharth AnandPathaan directorsidharth anand prasied deepikadeepika in pathaanpathaan collectionshah rukh khanentertainment news

loading...