main page

'अंखियों से गोली मारे' के रीमेक में नागिन बीट्स का मिक्चर, कार्तिक ने लगाए घरवाली और बाहरवाली के साथ ठुमके

Updated 20 November, 2019 05:29:33 PM

ओ साकी साकी'', ''शहर की लडकी'' और ''दिलबर'' जैसे पुराने हिट गानों को रिक्रिएट करने के बाद, सिंगर तुलसी कुमार ने एक और गाने को अपनी आवाज़ दी है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'ओ साकी साकी', 'शहर की लडकी' और 'दिलबर' जैसे पुराने हिट गानों को रिक्रिएट करने के बाद, सिंगर तुलसी कुमार ने एक और गाने को अपनी आवाज़ दी है। तुलसी और मीका 1998 की फिल्म 'दुल्हे राजा' के पॉपुलर गाने 'अखियों से गोरी मारे' के नए एडिशन के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।

Bollywood Tadka, Ankhiyon Se Goli Mare Images

इस गाने को फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था।

Bollywood Tadka, बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट संग कृति की मस्ती, स्टाइलिश ड्रेस में बिखेरी दिलकश अदाएं

अब कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' के इस गाने को आख़िरकार आज लॉन्च कर दिया गया। 

Bollywood Tadka, Ankhiyon Se Goli Mare

गाने में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ साथ अनन्या पांडेय काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं। 

 

फिल्म 'पति पत्नी और वो' की बात करें तो यह 1978 में आई बी. आर चोपड़ा की इसी टाइटल वाली फिल्म का रीमेक हैं। यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक, अनन्या और भूमि के साथ अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को मुद्दसर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं इसका प्रोडक्शन भूषण कुमार कर रहे हैं। 

Edited By: Akash sikarwar

Pati Patni Aur WohAnkhiyon Se Goli MareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...