main page

कॉमेडी के साथ इमोशंस से भरा है 'पति, पत्नी और वो' का ट्रेलर, ग्लैमर का तड़का लगाएंगी अनन्या

Updated 04 November, 2019 01:33:28 PM

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर और अनन्या पांडे स्टारर मच अवेटेड फिल्म ''पति, पत्नी और वो'' का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया। इस ट्रेलर में चिंटू त्यागी बने कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनकर और अनन्या पांडे स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया। इस ट्रेलर में चिंटू त्यागी बने कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रहे हैं। वहीं भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी वेदिका के रोल में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पास ढेर सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट हैं। अपनी और फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी भूमि एक्सप्रेशन और एक्टिंग स्किल से सबका दिल जीतने को तैयार दिख रही हैं। वहीं अनन्या पांडे हॉट अंदाज में फिल्म में तड़का लगाती दिखने वाली हैं।

Bollywood Tadka, Pati, Patni Aur Wo Images

कार्तिक ने फिल्म में कानपुर के एक सरकारी नौकर चिंटू त्यागी की भूमिका निभाई है। कार्तिक, भूमि और अनन्या की जोड़ी हाल के दिनों में सबसे इंट्रेस्टिंग जोड़ी है। ट्रेलर से ठीक पहले, फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज किया गया था। ट्रेलर से पहले रिलीज हुए कैरेक्टर पोस्टर से पता चल गया था कि, फिल्म में 'पति' की भूमिका में कार्तिक, 'पत्नी' की भूमिका में भूमि और 'वो' की भूमिका में अनन्या पांडे हैं। अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देखें:

ट्रेलर कॉमेडी और इमोशंस का मिला जुला पैकेज है। ट्रेलर देखकर पता चल रहा है कि फिल्म के लिए सभी ने काफी मेहनत की है। कार्तिक की फिल्म में एक चीज़ जो हमेशा कॉमन होती है वो यहां भी है। फिल्म में उनका एक क्लोज फ्रेंड भी है, जो कार्तिक की हर सुख और दुःख में मदद करने के लिए तैयार रहता है और कार्तिक अपना फ्रस्टेशन उस दोस्त पर उतारते दिखते हैं। फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज होगी। 


 

Edited By: Akash sikarwar

Pati Patni Aur Woh TrailerKartik AaryanBhumi PednekarAnanya PandayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...