main page

कन्नड़ फिल्म से डेब्यू करेगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड- देखें पत्रलेखा की तस्वीरें

Updated 30 January, 2019 05:13:59 PM

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा जल्द ही फिल्म वेयर इज माई कन्नडक़ा? से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू करने जा रही है। वह फिल्म में गणेश अपोजिट नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट राज और दामिनी करेंगे। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा जल्द ही फिल्म वेयर इज माई कन्नडक़ा? से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू करने जा रही है। वह फिल्म में गणेश अपोजिट नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट राज और दामिनी करेंगे। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है।

 

Bollywood Tadka


इसे लेकर पत्रलेखा का कहना है कि- यह मेरी पहली कन्नड़ फिल्म है और मैं इसमें काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। हालांकि मैं अभी फिल्म में अपने रोल के बारे में नहीं बता सकती, लेकिन यह जरूर कह सकती हूं कि यह इस तरह की भूमिका है, जो अब तक मैंने कबी नहीं निभाई और यह मेरे लिए खास है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी और इसके बड़े हिस्से की शूटिंग लंदन में होगी। अप्रैल और मई में ब्रिटेन में फिल्म की शूटिंग की जाएगी। फिल्म के निर्माता इस साल के अंत में फिल्म रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

: Konika

Patralekha hindi newsKannada debutRajkummar Rao hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...