main page

'पौरशपुर' का टीजर रिलीज! ALTBalaji और ZEE5 पर देखें जेंडर संघर्ष और विश्वासघात की अनोखी दुनिया

Updated 06 December, 2020 03:46:50 PM

अल्ट बालाजी और जी-5  के आने वाले शो ''पौरशपुर'' के शानदार और गहन पोस्टर ने पहले से ही शो को काफी चर्चा में ला दिया है, शो में शिल्पा शिंदे (रानी मीरावती), अन्नू कपूर (राजा भद्रप्रताप), शहीर शेख (वीर सिंह), साहिल सलाथिया (भानू), मिलिंद सोमन (बोरिस), पोलोमी दास (काला), आदित्य लाल (प्रिंस रनवीर) और

नई दिल्ली। अल्ट बालाजी और जी-5  के आने वाले शो 'पौरशपुर' के शानदार और गहन पोस्टर ने पहले से ही शो को काफी चर्चा में ला दिया है, शो में शिल्पा शिंदे (रानी मीरावती), अन्नू कपूर (राजा भद्रप्रताप), शहीर शेख (वीर सिंह), साहिल सलाथिया (भानू), मिलिंद सोमन (बोरिस), पोलोमी दास (काला), आदित्य लाल (प्रिंस रनवीर) और अनंत विजय जोशी (प्रिंस आदित्य) के रूप में दिखाई देंगे।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

शो का मनोरंजक टीजर हुआ लॉन्च
उत्साह के स्तर को एक लेवल ऊपर उठाते हुए, डिजिटल प्लेटफॉर्म ने शो का मनोरंजक टीजर लॉन्च किया है, जो आपको शो के बारे में और अधिक जानने के लिए इच्छुक बना देगा। महंगे सेट की पृष्ठभूमि के साथ शॉट, सत्ता की लड़ाई, वासना, खून से सनी तलवारें, प्रभावशाली संवाद, पुरुषों और महिलाओं के बीच असमानता और इस सबमें राजनीति, 'पौरशपुर' की दुनिया में यह सब दिखाई देगा।

बेहद दिलचस्प है 'पौरशपुर' की दुनिया
टीजर में प्रतिभाशाली अभिनेता अन्नू कपूर को राजा भद्रप्रताप सिंह के रूप में दिखाया गया है, जो पौरशपुर के बेहद गलत साम्राज्य पर राज करते हैं। एक राज्य, जहां महिलाओं को इच्छा के लिए वस्तु माना जाता है और उन्हें पुरुष की संपत्ति माना जाता है। एक विषाक्त राजवंश, जो महिलाओं की स्वतंत्रता को निर्धारित करता है, जहां महिलाओं को राज्य में पुरुषों द्वारा की गई किसी भी मांग को अस्वीकार करने की अनुमति नहीं है।

जानें क्या होगा खास
पुरुषों के पितामह द्वारा प्रचलित, हम बहुमुखी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को भी देखेंगे,पौरशपुर की रानी मीरावती, जो ब्यूटी विद ब्रेन का एक आदर्श उदाहरण हैं; उनकी बुद्धि पौरशपुर को एक शक्तिशाली साम्राज्य के रूप में खड़ा करती है। हम मिलिंद सोमन को बोरिस के रूप में भी देखेंगे, जो तेज दिमाग वाला एक ट्रांसजेंडर है और एक आकर्षक व्यक्तित्व है जो राज्य में पुरुषों और महिलाओं की समानता पर सवाल उठाता है। टीजर हमें वीर सिंह के रूप में शहीर शेख, राजकुमार आदित्य के रूप में अनंत जोशी , काला के रूप में पोलोमी दास और भानु के रूप में साहिल सलाथिया जैसे अन्य शानदार कलाकारों की शानदार झलक दिखाता है।

शो में होंगे शिल्पा शिंदे के प्रभावशाली डायलॉग्स
टीजर अन्नू कपूर की तीव्र आवाज के साथ मोहक संवादों पर कुछ प्रकाश डालता है, जैसे 'साथ जीना है, साथ रहना है पर साथ मरना नहीं है', या मिलिंद सोमन कुछ महत्वपूर्ण सवाल पूछते हुए 'ये स्त्री और पुरुष के बीच का भेद भाव, कब खत्म होगा महाराज?' शिल्पा शिंदे के प्रभावशाली डायलॉग्स जिनमें 'आजादी के लिए लड़ना पड़ता है और लड़ने के लिए  जिंदा रहना बड़ा ज़रूरी है' और 'औरतों का दमन करके इतिहास रचने वालों का इतिहास मिटा दूंगीं ' शामिल हैं।

8 दिसंबर को अल्ट बालाजी और जी-5 पर आएगा टीजर 
सचिंद्र वत्स द्वारा निर्देशित, पीरियड ड्रामा वेब-सीरीज़ के सितारे शिल्पा शिंदे, मिलिंद सोमन, साहिल सलाथिया, शहीर शेख, अन्नू कपूर, अनंत जोशी, पोलोमी दास, फ्लोरी सैनी, आदित्य लाल और अन्य शो में दिखाई देंगे। शाही विश्वासघात, दोयम दर्जे के सामाजिक ताने-बाने, नारीत्व, राजनीति, प्रतिशोध और महिलाओं के संकटों को देखने के लिए महाकाव्य नाटक के साक्षी बनें। 8 दिसंबर 2020 को ट्रेलर देखने के लिए बने रहें केवल ALTBalaji & ZEE5 पर!

: Kamini Bisht

PaurashpurPaurashpur TeaserShilpa ShindePaurashpur web series teaserEntertainmentEntertainment News ALTBalaji And ZEE5

loading...